Lamborghini Urus का ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन भारत में लॉन्च

Lamborghini ने भारत में मौजूद Urus लाइनअप में Urus Graphite Capsule एडिशन को शामिल किया है। आपको बता दें कि इस दमदार एसयूवी को Arancio Argos चमकदार एक्सेंट और Nero Noctis पेंट स्कीम के साथ उतारा गया है

By Vineet SinghEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 10:30 AM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 10:30 AM (IST)
Lamborghini Urus का ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन भारत में लॉन्च
Lamborghini Urus का ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Lamborghini Urus Graphite Capsule edition SUV: Lamborghini ने भारत में मौजूद Urus लाइनअप में Urus Graphite Capsule एडिशन को शामिल किया है। आपको बता दें कि इस एसयूवी को Arancio Argos चमकदार एक्सेंट और Nero Noctis पेंट स्कीम के साथ उतारा गया है जो देखने में बेहद ही एग्रेसिव नजर आता है। आपको बता दें कि Urus Graphite Capsule 2021 लैम्बोर्गिनी Urus पर आधारित है।

Urus Graphite Capsule को 16 कलर कॉम्बिनेशन में उतारा गया है। इसमें बियानको Monocerus, ब्लैक नीरो नॉक्टिक्स, ग्रे Grigio निंबस और Grigio Keres जैसे कई सारे मैट कलर ऑप्शन भी ऑफर किए जाते हैं। आपको बता दें कि इसमें चमकदार एक्सेंट कलर मिलते हैं जिनमें ऑरेंज Arancio Leonis, Arancio Dryope, येलो Giallo Taurus और ग्रीन Verde स्कैंडल ऑप्शन अवेलेबल हैं और ग्राहक इनमें से अपना पसंदीदा रंग चुन सकते हैं।

अगर लुक के नजरिये से देखा जाए तप Graphite Capsule edition इस एसयूवी में और ज्यादा अपील ऐड करता है जिससे ये पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर नजर आती है। इस एसयूवी के रियर और साइड सिल्स मैट बॉडी कलर फिनिश के साथ आते हैं। इसके 23-इंच के टेल गेट रिम्स भी एक्सेंट रंग में आते हैं वहीं पीछे की तरफ, एग्जॉस्ट में एक नया, डेडिकेटेड ब्लैक क्रोम फिनिश है।

इंटीरियर की बात करें तो Urus Graphite Capsule एडिशन में मैट-फिनिश कार्बन फाइबर इन्सर्ट के साथ डैशबोर्ड और डोर पैनल पर एक डार्क, एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम ट्रिम मिलता है। एक्सटीरियर एक्सेंट थीम को अंदर ले जाया जाता है क्योंकि अपहोल्स्ट्री को सेंट्रल टनल लेदर ट्रिम, सीट बोल्स्टर इंसर्ट, क्यू-सिटुरा स्टिचिंग और हेडरेस्ट पर एम्ब्रॉएडर्ड लेम्बोर्गिनी लोगो में कंट्रास्ट रंग मिलते हैं। Urus Graphite Capsule में भी Urus पर्ल कैप्सूल संस्करण की तरह वेन्टिलेटेड Alcantara सीट्स दी जाती हैं।

Lamborghini Urus भारत में कम समय के अंदर ही बेहद पॉपुलर हो गई है। इस स्पोर्टी एसयूवी को सेलेब्रिटीज से लेकर बिजनसमैन तक हर कोई पसंद कर रहा है। दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन की वजह से भारत में इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। ये देखने में भी काफी स्टाइलिश और एग्रेसिव नजर आती है।

chat bot
आपका साथी