Euler Motors ने लॉन्च किया सबसे पॉवरफुल कार्गो थ्री-व्हीलर, सिंगल चार्ज में चलेगा 151km

बता दें हाईलोड अपने सेगमेन्ट में पहला ईवी है जो 200एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक्स के साथ आता है ताकि ब्रेकिंग की दूरी और गतिशीलता में सही तालमेल बना रहे। इसकी बैटरी 88.55 Nm पीक टॉर्क के साथ 10.96 kW की पीक पावर देने में सक्षम है।

BhavanaThu, 28 Oct 2021 06:50 PM (IST)
बता दें, हाईलोड अपने सेगमेन्ट में पहला ईवी है जो 200mm फ्रंट डिस्क ब्रेक्स के साथ आता है,

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। India’s Most Powerful 3W Cargo: इलेक्ट्रिक कमर्शियल वाहनों पर ध्यान केन्द्रित करने वाली भारतीय ईवी कंपनी Euler Motors ने आज अपने पहले कार्गो थ्री-व्हीलर, हाईलोड ईवी का लाॅन्च किया है, जो भारत का सबसे पावरफुल कार्गो वाहन है। भारत में थ्री-व्हीलर कार्गो सेगमेंट में सबसे अधिक पेलोड क्षमता (आईसीई सहित) के साथ यह कार्गो 12.4 kWh की पॉवरफुल बैटरी से लैस है, और सिंगल चार्ज में 151किमी तक की रेंज देता है। इस कार्गो थ्री-व्हीलर को खासतौर पर भारत के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इसमें प्रयोग की गई हाईलोड बैटरी इनबिल्ट थर्मल मैनेजमेन्ट सिस्टम और लिक्विड कूलिंग टेक्नोलाॅजी के साथ आती है, जिससे वाहन किसी भी ग्रेडिएन्ट पर पूरी दक्षता के साथ चलता है और किसी भी तापमान को सहन कर सकता है, इस तरह यह लम्बी बैटरी लाईफ देता है। वाहन की IP67 सर्टिफाईड बैटरी शानदार परफॉर्मेंस तथा पानी के जमाव में भी बेहतरीन दक्षता देती है। वहीं इस वाहन को आधुनिक टेलीमेटिक्स एवं साॅफ्टवेयर असिस्टेन्स के साथ उतारा गया है, जो फ्लीट ट्रैकिंग, बैटरी माॅनिटरिंग एवं रियल टाईम चार्जिंग के लिए उपयुक्त है।

बता दें, हाईलोड अपने सेगमेन्ट में पहला ईवी है जो 200mm फ्रंट डिस्क ब्रेक्स के साथ आता है, ताकि ब्रेकिंग की दूरी और गतिशीलता में सही तालमेल बना रहे। इसकी बैटरी 88.55 Nm पीक टॉर्क के साथ 10.96 kW की पीक पावर देने में सक्षम है। वहीं यह एक शानदार ग्राउण्ड क्लियरेन्स, बेहतर ग्रेडेबिलिटी, ज़्यादा स्पीड एवं ज़्यादा एक्सेलरेशन देता है। वाहन का डिज़ाइन इस तरह से तैयार किया गया है कि यह अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ स्पेस, पेलोड, पावर एवं पिक-अप देने में सक्षम हो।  

कंपनी का नया ‘Charge on Wheels’ मोबाइल सर्विस स्टेशन किसी भी लोकेशन एवं ब्रेकडाउन पाॅइन्ट पर वाहन के चार्ज एवं सर्विस की सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। इस वाहन को तीन नए अडवान्स्ड चार्जिंग वेरिएन्ट्स के साथ लॉन्च किया गया है- होम या ऑन-बोर्ड चार्जर जो वाहन के साथ उपलब्ध हैं, लाइटिंग चार्जर्स जो 15 मिनट में 50 किलोमीटर का चार्ज देते हैं, और चार्ज ऑन व्हील्स जो उपभोक्ता को बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। बताते चलें, कि ऑयलर मोटर्स इलेक्ट्रिक वाहनों को सपोर्ट करने के लिए पहले से दिल्ली एनसीआर में 200 से अधिक चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर के नेटवर्क का प्रबन्धन करता है।

ऑयलर मोटर्स के संस्थापक एवं सीईओ सौरभ कुमार ने कहा कि ‘आज मुझे बहुत अधिक गर्व का अनुभव हो रहा है, क्योंकि हम ऑयलर मोटर्स की ओर से पहला प्रोडक्ट लाॅन्च करने जा रहे हैं, यह प्रोडक्ट भारत में इंट्रा-सिटी लाॅजिस्टिक्स को नया आयाम देगा। हाईलोड भारत की ओर से, भारत के लिए डिज़ाइन किया गया विश्वस्तरीय इनोवेशन है, जो अपनी कैटेगरी में पहली बार पेश किए गए कई शानदार फीचर्स के साथ आता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.