Audi India ने A4 और Q7 का लाइफस्टाइल एडिशन लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Audi इंडिया ने भारतीय बाजार में Q7 और A4 का लाइफस्टाइल एडिशन लॉन्च कर दिया है। Audi Q7 और Audi A4 लाइफस्टाइल एडिशन में कंपनी ने नए फीचर्स शामिल किए हैं। Q7 लाइफस्टाइल एडिशन की कीमत 75.82 लाख रुपेय और A4 लाइफस्टाइल की कीमत 43.09 लाख रुपये रखी है। कंपनी ने दोनों कारों में रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम और एंट्री LED लाइट्स जैसे फीचर्स शामिल किए हैं। A4 में नए स्मोक्ड LED टेल लाइट्स और एक टेलगेट स्पॉयलर दिया गया है।

Audi Q7 में ट्विन रियर सीट इंटरटेनमेंट दी गई है और Audi A4 लाइफ स्टाइल एडिशन में फ्री स्मार्टफोन एप "RSE remote" दिया गया है जो एप्पल और एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स में उपलब्ध है। रियर सीट में इंटरटेनमेंट के लिए डायग्नल स्क्रीन साइज 25.6 cms के साथ 1200 x 800 (HD ready) रेश्योल्यूशन दिया गया है और इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है।

Audi India के हेड राहिल अंसारी ने कहा, "ऑडी Q7 भारत में लग्जरी एसयूवी सेगमेंट के लिए अग्रणी रहा है और यह VIPs, ट्रेंड सेटर्स, प्रभावकार और विशेष रूप से अग्रणी उद्योगपतियों में एक लोकप्रिय विकल्प बना हुआ है। Audi A4 भारत में A रेंज में सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल रहा है और अब और भी अधिक आकर्षक हो गया है। ऑडी Q7 और ऑडी A4 लाइफस्टाइल एडिशन के लॉन्च के साथ अब हम अपने ग्राहकों को भारत में ऑडी मॉडल के बाद सबसे अधिक मांग वाले नए फीचर्स और इनोवेटिव एक्सेसरीज के साथ एक्सक्लूसिविटी प्रदान कर रहे हैं।"

स्टेनलेस स्टील साइड में चलने वाले बोर्ड ऑडी Q7 के ऑफ-रोड लुक को बढ़ाते हैं और अतिरिक्त सुविधा प्रदान करते हैं। रनिंग बोर्ड छत की पट्टियों के लगाव और छत पर लगे स्की और सामान के बक्से में सामानों के भंडारण के साथ मदद करते हैं। एंटी-स्लिप स्ट्रिप्स स्लिपेज को रोकते हैं और प्रत्येक के लिए अधिकतम भार क्षमता 150 किलोग्राम है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.