TVS का NTORQ 125 अब श्री लंका में हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में TVS का एनटॉर्क 125 काफी पॉपुलर है। यूथ को टारगेट करने के लिए कंपनी ने इसे भारत में पेश किया था, और अब सफलता की इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए TVS ने एनटॉर्क 125 को अब श्री लंका में लॉन्च कर दिया है।

कीमत और कलर्स: बात कीमत की बात करें तो कोलंबो में TVS एन टॉर्क की एक्स शो रूम कीमत ड्रम ब्रेक के साथ LKR 254,900 है। जबकि इसके डिस्क ब्रेक की कीमत LKR 265,900 रखी है।

वही यह स्कूटर ब्लू, ग्रे, रेड और ग्रीन कलर में शामिल है।

लुक्स और फीचर्स: TVS एनटॉर्क125 स्टाइलिश और आकर्षक होने के साथ-साथ टेक्नोलॉजी साउंड दी गई है। बात फीचर्स की करें तो इसमें SmartXonnect, ब्लूटूथ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सिस्टम दिया है। जिसकी मदद से एनटॉर्क मोबाइल एप्लीकेशन्स को एंड्रायड फोन्स में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें मोबाइल से कनेक्ट होने वाली SmartXonnect टेक्नोलॉजी स्कूटर के फर्स्ट इन क्लास फीचर में से एक है। इसके अलावा इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 55 फीचर्स शामिल किए गए हैं। एनटॉर्क 125 में नेविगेशन असिस्ट, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑयल टेम्परेचर और मल्टी राइड स्टेटिस्टिक मोड्स (स्ट्रीट और स्पोर्ट) दिए गए हैं। मोबाइल से कनेक्ट होने के बाद यह फोन में बैटरी की क्षमता, आखिरी पार्किंग लोकेशन जैसे कई फीचर्स के बारे में जानकारी देगा।

इंजन: पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एनटॉर्क 125 में 125cc, 3-वाल्व इंजन दिया गया है, जो 7500rpm पर 9.3bhp की पावर और 5500rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95kmph है। खास बात यह है की कोलंबो में लॉन्च हुए मॉडल में और भारत में मौजूदा मॉडल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.