TVS Apache RTR 200 4V सुपर मोटो ABS के साथ हुई लॉन्च

TVS Motor ने सुपर मोटो एबीएस के साथ TVS Apache RTR 200 4V को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यहां जानिए कि इस बाइक में क्या कुछ खासियत हैं और पहले से कितनी पावरफुल है। (फोटो साभार TVS Motor Company)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 02:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:11 PM (IST)
TVS Apache RTR 200 4V सुपर मोटो ABS के साथ हुई लॉन्च
TVS Apache RTR 200 4V (फोटो साभार: TVS Motor Company)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS Motor Company ने TVS Apache RTR 200 4V मोटरसाइकिल को सुपर मोटो ABS के साथ पेश किया है। इस मोटरसाइकिल में सिंगल चैनल एबीएस फंक्शन पेश किया जाएगा, जिससे इसकी रुकने की पावर और ब्रेकिंग कंट्रोल रेस ट्रैक पर ज्यादा बेहतर होगा।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V में 197.75cc का सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रॉक, 4-वेल्व ऑयल कूल्ड के साथ RT-Fi टेक्नोलॉजी वाला इंजन दिया गया है जो कि 8,500 Rpm पर 20 Hp की पावर और 7,500 Rpm पर 16.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह अपने सेगमेंट में पहल बाइक है जो कि परेशानी मुक्त शहरी राइडिंग अनुभव और कंफर्टेबल राइड के लिए ग्लाइड थ्रो टेक्नोलॉजी (GTT) से लैस है।

TVS SmartXonnect टेक्नोलॉजी के साथ TVS Apache RTR 200 4V अपनी क्लास में पहली ऐसी मोटरसाइकिल है जो कि ड्यूल चैनल एबीएस के साथ RLP (रियर व्हील लिफ्ट-ऑफ प्रोटेक्शन) कंट्रोल और RT-स्लीपर क्ल्च के साथ आती है। अब यह बाइक सिंगल चैनल एबीएसस के साथ सुपर मोटो एबीए वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके अलावा यह बाइक अपनी क्लास में पहली बार बेहतरीन स्टेबिलिटी और राइड क्वालिटी के लिए हाई-परफॉर्मेंस रेडिएल रियर टायर के साथ आती है।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो TVS Apache RTR 4V में फैदर टच स्टार्ट, ऑल न्यू एलईडी हैडलैंप, क्लॉव स्टाइल्ड पॉजिशन लैंप दी गई है। इस बाइक में रेस ट्यूंड फ्यूल इंजेक्शन RT-Fi टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि शानदार रेसिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है।

कलर ऑप्शन और कीमत: कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह बाइक Pearl White और Gloss Black जैसे दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V मोटरसाइकिल की Super-Moto ABS के साथ शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,23,500 रुपये है।

chat bot
आपका साथी