TVS Apache RTR 200 4V सिंगल चैनल ABS भारत में हुई लॉन्च, राइडिंग मोड्स से है लैस

TVS Apache RTR 200 4V सिंगल चैनल ABS भारत में लॉन्च

TVS Apache RTR 200 4V Single Channel ABS में बेहतरीन राइड एक्सपीरियंस के लिए 3 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिसमें स्पोर्ट अर्बन और रेन मोड शामिल हैं जिनकी मदद से आप अलग-अलग रोड कंडीशंस के हिसाब से राइडिंग कर सकते हैं।

Vineet SinghFri, 05 Mar 2021 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS Apache RTR 200 4V Single Channel ABS: TVS Motor Company ने भारत में अपनी Apache RTR 200 4V (सिंगल-चैनल ABS) मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। ये अपने सेगमेंट की पहली मोटरसाइकिल है जिसमें राइडिंग मोड्स ऑफर किए जाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

आपको बता दें कि नई अपाचे में बेहतरीन राइड एक्सपीरियंस के लिए 3 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिसमें स्पोर्ट, अर्बन और रेन मोड शामिल हैं, जिनकी मदद से आप अलग-अलग रोड कंडीशंस के हिसाब से राइडिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही एडजस्टेबल सस्पेंशन और एडजस्टेबल लीवर्स को शामिल किया गया है। इस मोटरसाइकिल का डुअल चैनल ABS मॉडल भी इन्हीं फीचर्स के साथ मार्केट में अवेलेबल है।

इंजन और पावर की बात करें इस मोटरसाइकिल में 197.75cc, सिंगलम, सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 4-वॉल्व, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो 20.82 PS की मैक्सिमम पावर और 17.25 Nm का पीक टॉर्क (स्पोर्ट मोड) जेनरेट करता है। ये इंजन RT-Fi (रेसिंग ट्यून्ड-फ्यूल इंजेक्शन) तकनीक से लैस है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जपदा गया है। इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनो शॉक दिया गया है। मोटरसाइकिल में 17-इंच के अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं। मोटरसाइकिल के फ्रंट टायर में 270mm डिस्क ब्रेक और 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है।

अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो नई अपाचे में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलाइट्स और LED DRLs, LED टेललैंप, GTT (ग्लाईट थ्रू ट्रैफिक) फीचर दिया गया है जो बिना एक्सेलरेटर लिए जबरदस्त ट्रैफिक में बाइक चलाने की सहूलियत देता है। इसके साथ ही मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ इनेबल्ड स्मार्ट एक्स-कनेक्ट तकनीक ऑफर की जा रही है। 

अगर डिजाइन की बात करें तो नई अपाचे को मौजूदा डुअल चैनल वाले मॉडल जैसा ही रखा गया है और इसमें आपको ज्यादा बड़े अपडेट्स देखने को नहीं मिलेंगे। अगर बात करें कलर ऑप्शन की तो इस मोटरसाइकिल में आपको 3 कलर ऑप्शंस मिलते हैं जिनमें ग्लॉस ब्लैक, पर्ल ह्वाइट और मैट ब्लू को शामिल किया गया है जिनमें से ग्राहक अपनी पसंद का ऑप्शन चुन सकते हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.