Tata Tiago NRG नेपाल में लॉन्च, भारतीय मॉडल से तीन गुना ज्यादा है कीमत

बता दें भारतीय कंपनी नेपाल में अपने कई उत्पादों की पेशकश करती है जिसमें सफारी हाल ही में लॉन्च किया गया लेटेस्ट मॉडल है। सफारी को अगस्त के अंत में नेपाल में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत लगभग एनपीआर 80 लाख है।

By BhavanaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:19 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 07:59 AM (IST)
Tata Tiago NRG नेपाल में लॉन्च, भारतीय मॉडल से तीन गुना ज्यादा है कीमत
टाटा मोटर्स ने भारत में टियागो एनआरजी को बीते महीने पेश किया है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Tiago NRG: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने नेपाल में टियागो एनआरजी (Tiago NRG) का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है, जो 33.75 लाख एनपीआर है, भारतीय रुपये के हिसाब से मोटे तौर पर इस कार की कीमत 21 लाख रुपये तय की गई है। जानकारी के लिए बता दें, भारतीय कंपनी नेपाल में अपने कई उत्पादों की पेशकश करती है, जिसमें सफारी हाल ही में लॉन्च किया गया लेटेस्ट मॉडल है। सफारी को अगस्त के अंत में नेपाल में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत लगभग एनपीआर 80 लाख है।

4 कलर विकल्प के साथ सिंगल इंजन

टियागो एनआरजी को चार बाहरी रंग विकल्पों - फॉरेस्ट ग्रीन, फायर रेड, स्नो व्हाइट और क्लाउडी ग्रे में पेश किया गया है। इसमें 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन दिया गया है, और इसे मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ खरीदा जा सकता है। फिलहाल कार अब नेपाल में टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध है और इसे डिस्प्ले पर भी लगाया जा चुका है।

भारत में कीमत महज इतनी

टाटा मोटर्स ने भारत में टियागो एनआरजी को बीते महीने पेश किया है। 2021 Tiago NRG को पेट्रोल-एमटी वेरिएंट के लिए 6.57 लाख रुपये और पेट्रोल-एएमटी वेरिएंट के लिए 7.09 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। हालांकि नेपाल में इसकी कीमत करीब 21 लाख बताई जा रही है। बता दें, एनआजी मॉडल टियागो फेसलिफ्ट पर आधारित है।

टाटा मोटर्स में पीवीआईबी के प्रमुख मयंक बाल्दी ने कहा कि "Tiago NRG को आधिकारिक तौर पर पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था और इसे कुछ ड्राइव एन्हांसमेंट के साथ एक स्टाइलिश अपडेट के रूप में उतारा गया है। नेपाल में इस कार को सिप्रदी ट्रेडिंग के साथ पार्टनरशिप में पेश किया जाएगा। "हम नेपाल में अपनी बहुचर्चित हैचबैक का एक मजबूत संस्करण टाटा एनआरजी को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।"

chat bot
आपका साथी