टाटा मोटर्स ने दिखाई दमदार Tata Safari गोल्ड एडिशन की झलक, IPL के दौरान होगी अनवीलिंग

टाटा मोटर्स ने हाल ही में सफारी एसयूवी गोल्ड एडिशन की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है जिसे यूएई में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान ही अनवील किया जाने वाला है।

Vineet SinghThu, 16 Sep 2021 09:34 AM (IST)
Tata Safari Gold Edition से जल्द उठेगा पर्दा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा सफारी को कई रंग विकल्पों में पेश किया जाता है, लेकिन गोल्ड कलर उन सभी में से सबसे दमदार ऑप्शन होगा। दरअसल टाटा मोटर्स ने हाल ही में सफारी एसयूवी गोल्ड एडिशन की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है, जिसे यूएई में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान अनवील किया जाएगा। टाटा सफारी 2021 आईपीएल की ऑफीशियल पार्टनर है।

क्रिकेट टूर्नामेंट, जो पहले भारत में कोविड -19 महामारी के कारण बीच में रुका हुआ था, 19 सितंबर से फिर से शुरू होगा और 15 अक्टूबर तक चलेगा। टाटा मोटर्स को जल्द ही सफारी गोल्ड संस्करण का अनावरण करने जा रही है और इसे क्रिकेट स्थलों पर प्रदर्शित करगी। नए वेरिएंट में हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर स्कीम होने की संभावना है, जैसा कि पहले टाटा अल्ट्रोज़ में देखा गया था। टीज़र वीडियो में 'सफारी' लेबल को सुनहरी-पीली रेत से दिखाया गया है, जो संयुक्त अरब अमीरात में इसके अनावरण के लिए सही टोन सेट कर रहा है।

टाटा सफारी वर्तमान में भारतीय बाजार में पांच कलर स्कीम्स - रॉयल ब्लू, ट्रॉपिकल मिस्ट, डेटोना ग्रे, ऑर्कस व्हाइट और ट्रॉपिकल मिस्ट एडवेंचर में उपलब्ध है। अतिरिक्त गोल्डन पेंट स्कीम सफारी लाइनअप को मजबूत कर सकती है, जिससे वाहन को अधिक प्रीमियम लुक और फील मिल सकता है।

इस SUV में भी कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता वाला दमदार Kryotec टर्बो डीजल इंजन दिया है। जो 170hp और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस है। इस कार को छह वेरिएंट XE, XM, XT, XT +, XZ और XZ + में उतारा गया है। कंपनी की ये आइकॉनिक कार ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 14.8 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

इंटीरियर की बात करें तो टाटा सफारी में 8.8 इंच का फ्लोटिंग आइलैंड इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का इंस्ट्रुमेंट पैनल, JBL स्पीकर्स, पैनोरॉमिक सनरूफ आदि को शामिल है। इसके अलावा एसयूवी में कनेक्टेड फीचर्स, वॉइस कमांड, फ्रंट वेन्टिलेटेड सीट्स, एयर प्यूरीफायर जैसे प्रीमियम फीचर्स भी शामिल हैं।

आईपीएल के पिछले सीज़न में, टाटा अल्ट्रोज़ क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आधिकारिक भागीदार थे। कार निर्माता ने अब टाटा सफारी के साथ इस बार फिर से आधिकारिक भागीदार बनकर टूर्नामेंट के साथ अपनी साझेदारी बढ़ा दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.