Safari 2021 खरीदने वाले पहले ग्राहक बने पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा, एसयूवी से रखते हैं खास लगाव

Safari 2021 खरीदने वाले पहले ग्राहक बने पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा

टाटा की 22 फरवरी को लांच हुई कार सफारी 2021 की डिलीवरी अब शुरू हो चुकी है और कंपनी की इस नई एसयूवी के पहले ग्राहक बने हैं जाने-मानें पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा हाल ही में सेलिब्रिटी ने इस कार की डिलीवरी हासिल की है।

Rishabh ParmarFri, 26 Feb 2021 04:23 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने इस हफ्ते अपनी आइकॉनिक कार सफारी 2021 को लांच किया था। सफारी का फैन बेस बहुत पुराना है। इसके दीवानों की लिस्ट में ऑफ रोडिंग ट्रैवल लवर्स ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में सफारी 2021 को पंजाबी सिंगर और अभिनेता परमीश वर्मा (Parmish Verma) ने खरीदा है। अभिनेता ने इस बात की खुद जानकारी दी है। कि वो टाटा सफारी 2021 खरीदने वाले देश के पहले ग्राहक हैं।

दरअसल, परमीश वर्मा ने कहा कि वो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सफारी 2021 के कुछ फोटोज़ शेयर किये हैं। इन फोटोज़ में वो अपनी नई कार के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ परमिश ने कैप्शन में लिखा, 'टाटा मोटर्स का बहुत बहुत शुक्रिया जो मैं नई सफारी का देश में पहला मालिक बन सका हूं। मैं इस कार को तभी से ही खरीदना चाहता था जब कंपनी ने इसे पेश किया था। बता दें परमीश ने सफारी के टॉप XZA+ वेरिएंट को Daytona Grey कलर में चंडीगड़ के एक डीलर से खरीदा है।

सफारी के फैन रहें हैं सिंगर: परमीश ने अपने एक अन्य पोस्ट में पुरानी टाटा सफारी के साथ अपना पुराना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे अभी तक याद है जब सालों तक पैसा जमा करने के बाद मैंने अपनी पहली सपनों की एसयूवी को खरीदा था। सफारी 2021 की डिलीवरी लेते वक्त परमीश ने कहा वो इस मस्क्यूलर एसयूवी के पुराने फैन हैं और जब वो छोटे थे तभी से इस कार को खरीदना चाहते थे।' बता दें एक्टर, सिंगर, परमीश वर्मा देशभर के युवाओं के बीच अपने लुक्स सिंगिग और स्टाइल को लेकर काफी पॉपुलर हैं। वो लाखों दिलों पर राज करते हैं।

सफारी 2021 पावर: सफारी 2021 में कंपनी ने 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर Kyrotec का डीज़ल इंजन दिया है। जो 170 बीएचपी पॉवर और 350 तक का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा यह कार को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉक कन्वर्टर में पेश किया गया है। गौरतलब है कि यह कार 6 सीटर और 7 सीटर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कार में टाटा के लेटेस्ट कनेक्टेड कार फीचर्स के अलावा 8.8 इंचेज़ का फ्लोटिंग टचस्क्री इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल जाएगा जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के सपोर्ट के साथ आता है, वहीं म्यूजिक के लिए इसमें 9 जेबीएल स्पीकर्स का धमाकेदार साउंड सिस्टम दिया गया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.