Tata Harrier की खरीद पर मिल रही लाखों की बचत, फैमिली के लिए बेस्ट है ये Compact Suv

टाटा मोटर्स इस समय अपनी दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Harrier की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 12:10 PM (IST)
Tata Harrier की खरीद पर मिल रही लाखों की बचत, फैमिली के लिए बेस्ट है ये Compact Suv
Tata Harrier की खरीद पर मिल रही लाखों की बचत, फैमिली के लिए बेस्ट है ये Compact Suv

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स अपनी दमदार कारों के लिए भारतीय बाजार में जानी-जाती है। हाल ही में टाटा अपनी दमदार और स्टाइलिश कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Harrier की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की खरीद पर ग्राहक कितनी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कैसी है इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Tata Harrier में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड 4 सिलेंडर वाला इनलाइन BS IV डीजल इंजन है जो कि 3750 Rpm पर 140 Ps की पावर और 1750-2500  Rpm प 350 Nm का टॉर्क जनेरट करता है। गियरबॉक्स की बात करें तो हैरियर का इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

डाइमेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम

डाइमेंशन की बात की जाए तो Tata Harrier की लंबाई 4598 mm, चौड़ाई 1894 mm, ऊंचाई 1706 mm, व्हीलबेस 2741 mm, बूट स्पेस 425 लीटर, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और 50 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Tata Harrier के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स के मामले में Tata Harrier में 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), चाइल्ड सीट ISOFIX एंकर प्वाइंट्स, हिल होल्ड एंड हिल डीसेंट कंट्रोल, डिस्प्ले पर इंफोटोनमेंट सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, पैरिमैट्रिक अलार्म सिस्टम, स्पीड सेंसेटिव ऑटो डोर लॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Tata Harrier की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की खरीद पर 1.40 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स पा सकते हैं। कीमत के मामले में Tata Harrier की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12,99,755 रुपये है।

यह भी पढ़ें: सर्दियों में कार कभी नहीं करेगी दिक्कत, बस फॉलो करें ये आसान टिप्स

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान

chat bot
आपका साथी