आज खरीदें Tata Tiago, Nexon और Altroz, 6 माह बाद शुरू होगी ईएमआई

टाटा मोटर्स इस समय अपनी Tiago Nexon और Altroz की खरीद पर 6 माह ईएमआई हॉलिडे का ऑफर और अन्य फायदे दे रही है। (फोटो साभार Tata)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 02:44 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 02:44 PM (IST)
आज खरीदें Tata Tiago, Nexon और Altroz, 6 माह बाद शुरू होगी ईएमआई
आज खरीदें Tata Tiago, Nexon और Altroz, 6 माह बाद शुरू होगी ईएमआई

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors ने आज अपनी लोकप्रिय कारों Tiago, Nexon और Altroz पर आकर्षक और शानदार फाइनेंस ऑफर की पेशकश की है। अगर आप Tiago, Nexon और Altroz में से कोई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो इस ऑफर के बारे में जानिए। ग्राहक पर जीरो डाउन पेमेंट देकर कार खरीद सकते हैं, 6 महीने तक ईएमआई नहीं देनी होगी (सिर्फ ब्याज का ही मासिक तौर पर भुगतान करना होगा।) और 5 साल तक के लोन कार्यकाल के दौरान 100 फीसद ऑन रोड फंडिंग की ऑफर दिया जा रहा है।

यह ऑफर Karur Vysya Bank (KVB) के साथ साझेदारी के तौर पर दिया जा रहा है। इससे लोन लेने के लिए नौकरीपेशा और बिजनेसमैन योग्य होंगे। इसके अलावा Tata Motors किफायती स्टेप अप ईएमआई का ऑफर 8 साल तक के लंबे लोन कार्यकाल के दौरान दे रही है जो कि कंपनी से जुड़े कई फाइनेंस साझेदार के जरिए दिया जा रहा है। महज 5,555 रुपये की शुरुआती मासिक ईएमआई के जरिए ग्राहक 5-स्टार GNCAP सेफ्टी रेट प्रीमियम हैचबैक Altroz को घर ले जा सकते हैं। वहीं लोकप्रिय SUV Nexon और हैचबैक Tiago सिर्फ 7499 रुपये और 4999 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर उपलब्ध हैं।

Tata Motors मोटर्स की कारें इंटरनेशनल क्वालिटी, डिजाइन और सेफ्टी के साथ भारतीय के लिए तैयार की गई हैं। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर कॉल कर सकते हैं या फिर cars.tatamotors.com पर जा सकते हैं। इसी के साथ ग्राहक जानकारी, टेस्ट ड्राइव के लिए अनुरोध, बुकिंग करने और अपनी सुविधा के अनुसार फाइनेंस विकल्प का चयन हाल ही में लॉन्च की गई ‘Click to drive’ के जरिए कर सकते हैं। इसमें ग्राहक अपने घर बैठे-बैठे आराम और सेफ्टी के साथ इन सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहकों की मांग के अनुसार, टेस्ट ड्राइव की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए सिर्फ एक व्यक्ति वाहन को चलाएगा और साथ में एक डीलर स्टाफ मेंबर पिछली सीट पर बैठेगा। प्रत्येक टेस्ट ड्राइव के बाद वाहन को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा, प्रोटेक्टिव कवर शील्ड को बदला जाएगा।

chat bot
आपका साथी