टाटा की इलेक्ट्रिक कार को खरीदनें के लिए अब नहीं पड़ेगी डाउनपेमेंट की जरूरत, महज इतनी रकम हर महीने देकर ले जा सकते हैं घर

Tata Nexon EV की फोइल फोटो : Jagran
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 10:50 AM (IST) Author: Sajan Chauhan

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Nexon Subscription Offer: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार पूरी कोशिश कर रही है। इसी क्रम में वाहन निर्माता कंपनियां भी काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। हाल ही में टाटा मोटर्स अपनी इलेक्ट्रिक कार Nexon EV पर लिमिटेड पीरियड सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आई है। यानी आप नेक्सॉन को 34,900 रुपये प्रतिमाह देकर घर ले जा सकते हैं। इस योजना की सदस्यता का लाभ ग्राहक 30 नवंबर, 2020 तक उठा सकते हैं।

इन पांच शहरों में उठा सकते हैं लाभ: हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर केवल पहले 100 ग्राहकों तक ही सीमित है, और कंपनी द्वारा दिए जा रहे 34,900 रुपये प्रति माह के किराये में रोडटैक्स के साथ-साथ बीमा भी शामिल है। नेक्सॉन को खरीदने पर ग्राहक 12 महीने, 24 या 36 महीने के कार्यकाल का विकल्प चुन सकते हैं। वहीं इस सर्विस का लाभ भारत के पांच शहरों- दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में उठाया जा सकता है। आप जितने भी महीने का विकल्प चुनते हैं, उसके बाद आप या तो कार को वापस लौटा सकते हैं या फिर समय में विस्तार भी करके नेक्सॉन ईवी का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं।

इन लोगों को मिलेगा ज्यादा फायदा: अगर आप इस योजना के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो टाटा मोटर्स की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह योजना उन कॉरपोरेट्स के लिए एकदम सही है, जो इंटर-सिटी जॉब ट्रांसफर के लिए वाहन किराए पर लेना पसंद करते हैं। टाटा मोटर्स के हेड-मोबिलिटी सर्विसेज, पंकज झुनजा ने कहा कि "कंपनी नेक्सॉन ईवी के संबंध में ग्राहकों को रोमांचक प्रस्ताव देने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। ईवीएस को खरीदना अगर आसान होगा तो लोग इसके प्रति आकर्षित होंगे।"

सिंगल चार्ज में चलती है 312km: Tata Nexon EV को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इसमें 129hp की पावर के साथ 30.2kWh का पावरट्रेन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि Nexon EV सिंगल चार्ज में 312km के रेंज देने में सक्षम है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 13.99 लाख रुपये से शुरू होकर 15.99 लाख रुपये तक रखी है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.