Tata Motors ने इस शहर में एक ही दिन में खोले 8 नए शोरूम, बिक्री में तेजी लाने की है कंपनी की योजना

टाटा मोटर्स गुजरात में अपनी स्थिति मजबूत बनाने के दिशा में अग्रसर है। जिसके चलते कंपनी ने राज्य के अहमदाबाद शहर में एक दिन में 8 नए शोरूम खोल दिये हैं। टाटा मोटर्स की तरफ से कहा गया कि कंपनी अपने वाहनों की बिक्री में ज्यादा तेजी लाना चाहती है।

Rishabh ParmarSun, 25 Jul 2021 12:16 PM (IST)
Tata Motors ने इस शहर में एक ही दिन में खोले 8 नए शोरूम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने कुछ वक्त पहले इस बात को कंफर्म किया था कि वो गुजरात जैसे राज्य में अपनी स्थिति मजबूत करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। जिसके तहत कंपनी ने अहमदाबाद में एक दिन में 8 नए शोरूम को खोल दिये हैं। इन शोरूम पर सभी पैसेंजर व्हीकल की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक वाहन भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी का कहना है कि अहमदाबाद एक तेजी से बढ़ता हुआ बाज़ार है और नए डीलरशिप खुलने से इसका सीधा फायदा कंपनी की बिक्री पर दिखेगा।

गौरतलब है कि इन शोरूम की ओपनिंग के साथ अब टाटा मोटर्स के राज्य में कुल 57 डीलरशिप मौजूद हैं। आपको बता दें टाटा मोटर्स लगातार अपने वाहनों की बिक्री में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सॉन ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। यह कार बिक्री में अपनी अच्छी पकड़ बनाई हुई है। हाल ही में कंपनी ने टाटा अल्ट्रोटज़, नेक्सॉन, हैरियर और नेक्सॉन ईवी को डार्क एडिशन में पेश किया है। बता दें यह सभी कारें अपने-अपने सेग्मेंट में सेल्स के लिहाज़ से काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं।

वहीं गुजरात को लेकर कंपनी की तरफ से कहा गया है कि "वित्त वर्ष 2011 में 95% की सालाना वृद्धि के साथ टाटा गुजरात में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड है।" टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के हेड शैलेश चंद्रा ने कहा, अब हम एग्रेसिव रीटेल विस्तार के माध्यम से प्रगति के अपने अगले चरण के लिए तैयार हैं, जिससे हमारी कारों, एसयूवी और ईवी की नई फॉरएवर रेंज सभी के लिए उपलब्ध हो गई है।"

बता दें कि कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में टाटा अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक का भी नाम आता है। जिसकी सीधी टक्कर हुंडई आई20 और मारुति सुजुकी की बलेनो से होती है। वहीं ईवी की बात करें तो टाटा मोटर्स की नेक्सॉन ईवी देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है। इसके अलावा सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट में टाटा नेक्सॉन, फोर्ड ईकोस्पोर्ट, विटारा ब्रेज़ा, एक्सयूवी 300, किआ सोनेट जैसी कारों के लिए चुनौती पेश करती है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.