ग्रामीण इलाकों में कॉमर्शियल वाहनों की बिक्री के लिए टाटा मोटर्स ने CSC से मिलाया हाथ

टाटा मोटर्स ने कॉमन सर्विस सेंटर स्कीम (सीएससी) ई-गवर्नेंस सर्विसेस इंडिया लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है। इसका साझेदारी का मकसद कंपनी के कॉमर्शियल वाहनों को गावों तक पहुंचाना है।

Vineet SinghFri, 06 Aug 2021 08:54 AM (IST)
ग्रामीण इलाकों में वाहनों की बिक्री के लिए टाटा मोटर्स ने CSC से मिलाया हाथ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने कॉमन सर्विस सेंटर स्कीम (सीएससी) ई-गवर्नेंस सर्विसेस इंडिया लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है। इस एमओयू के तहत संयुक्त प्रयास के माध्यम से टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहनों को भारत के ग्रामीण ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा। सीएससी का देशव्या्पी नेटवर्क और डिजिटल सेवाएं देश के सुदूर क्षेत्रों समेत ग्रामीण इलाकों में टाटा मोटर्स की पहुँच को मजबूती देंगी। यह भागीदारी ग्रामीण भारत के विकास को गति देगी।

यह भागीदारी राष्ट्र-निर्माण और देश की ग्रामीण आबादी को आजीविका के साधन प्रदान करने के टाटा मोटर्स के लक्ष्य पर आधारित है। इस पहल के माध्यम से, टाटा मोटर्स और सीएससी का लक्ष्य ग्रामीण इलाकों में पहुंचने की योग्यता बढ़ाना और भारत सरकार के आत्मनिर्भर भारत विजन को साकार करने में सहायता करना है।

इस अवसर पर टाटा मोटर्स की कमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट में सेल्स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट श्री राजेश कौल ने कहा, “यह दिन हमारे लिये वाकई महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम अपने वाहनों को ग्रामीण क्षेत्रों में अपने साथी नागरिकों के और करीब लाने के लिये सीएससी के साथ भागीदारी कर रहे हैं। डिजिटल युग का आरंभ हो चुका है। सीएससी के साथ हमारी यह भागीदारी गांव में रहने वालों को बिजनेस के लिये हमारे वाणिज्यिक वाहनों की श्रृंखला के माध्यम से चुनने की ताकत देने में बड़ी भूमिका निभाएगी। सीएससी विलेज लेवल एंटरप्रेन्योर (वीएलई) नेटवर्क हमारे प्रस्ताव को भारत के गावों तक पहुंचाने में सहायक होगा। वह सेल्स और सर्विस टचपॉइंट्स के टाटा मोटर्स के सबसे व्यापक नेटवर्क को और भी सशक्त करेगा और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के समग्र विकास में योगदान देगा। अपने क्षमतावान ड्राइवट्रेंस और निर्माण की मजबूत गुणवत्ता के साथ टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहनों की व्यापकतम श्रृंखला भारत के दुर्गम क्षेत्रों में सुरक्षित और आरामदेय परिवहन प्रदान करने के लिये बनाई गई है। हमें विश्वांस है कि यह पहल भारत के ग्रामीण इलाकों में रहने वालों की ‘आकांक्षाओं को जोड़ने’ (कनेक्टिंग ऐस्पिरेशंस) में मदद करेगी।‘’

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.