टाटा मोटर्स ने बढ़ाई पैसेंजर व्हीकल्स की वारंटी और फ्री सर्विसिंग

टाटा मोटर्स ग्राहकों को आसान और बाधारहित बिक्री-अनुभव देने का लगातार प्रयास करती रही है। इस प्रयास में उसने आज घोषणा की है कि पैसेंजर वाहनों की वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड बढ़ा दिया जाएगा। इससे ग्राहकों को फायदा मिलेगा।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:20 PM (IST)
टाटा मोटर्स ने बढ़ाई पैसेंजर व्हीकल्स की वारंटी और फ्री सर्विसिंग
टाटा मोटर्स ने बढ़ाई पैसेंजर व्हीकल्स की वारंटी और फ्री सर्विसिंग

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देशभर में जारी लॉकडाउन के कारण, कई ग्राहक अपने उन वाहनों की सर्विसिंग नहीं करवा पा रहे हैं, जिनका मेंटेनेन्स होना है। इस समस्या को ध्यान में रखते हुये भारत के अग्रणी वाहन उत्पादक टाटा मोटर्स ने एक अनूठी पहल की है। कंपनी ग्राहकों को आसान और बाधारहित बिक्री-अनुभव देने का लगातार प्रयास करती रही है। इस प्रयास में उसने आज घोषणा की है कि जिन ग्राहकों का वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड (किलोमीटर में नहीं) 1 अप्रैल 2021 से 31 मई 2021 के बीच समाप्ती होने वाला है, उनके लिये इस अवधि को 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया जाएगा।

डिम्पल मेहता, हेड- कस्टरमर केयर (डोमेस्टिक एंड आईबी), पीवीबीयू, टाटा मोटर्स, के अनुसार, “कोविड 19 की लहर के कारण आवाजाही पर प्रतिबंध है और देशभर में ग्राहक नियत मेंटेनेन्स या रिपेयर के लिये अपने वाहन हमारे अधिकृत सर्विस सेंटरों पर लाने या भेजने में असमर्थ हैं। मौजूदा लॉकडाउन के दौरान पॉलिसी के नियमों के मुताबिक वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड का खत्म होना एक चुनौती है। हम अपने ग्राहकों के लिये प्रतिबद्ध हैं और उनके वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड को 30 जून 2021 तक बढ़ाकर इस कठिन समय में अपना भरसक सहयोग दे रहे हैं। इस पहल के माध्याम से हम ग्राहकों के साथ अपने ब्राण्ड का लगाव बढ़ा रहे है।”

अपने व्यवसाय और सहयोग तंत्र के कल्याण के लिये टाटा मोटर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि उसने अपने ग्राहकों, डीलरों और सप्लायरों के हितों की सुरक्षा के लिये एक व्यापक ‘बिजनेस एगिलिटी प्लान’ पर काम किया है। विगत वर्षों में टाटा मोटर्स ने अपने सर्विस फुटप्रिंट का विस्तासर किया है और आज उसके पास देश के 400 से ज्या दा लोकेशंस पर 608 से ज्यादा सर्विस सेंटर हैं। आपातकालीन सहायता के लिये टाटा पैसेंजर कारों के मालिक 1800 209 8282 पर असिस्टें ट टीम से 24X7 संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी