Tata Safari से लेकर Altroz और Tiago खरीदनें पर अब मिलेगा ऑन-रोड कीमत का 80% तक लोन, जानें क्या है कंपनी की नई स्कीम

बिना आय वाले ग्राहकों के लिए एक्स-शोरूम कीमत पर 90% तक फंडिंग कुल 5 वर्ष तक की लोन अवधि कृषि भूमि या परिसंपत्ति के आधार पर लोन। इसके अलावा स्वरोजगार और वेतनभोगी ग्राहकों के लिए पहले तीन महीनें के लिए 50% तक कम ईएमआई का विकल्प रहेगा।

By BhavanaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:45 PM (IST)
Tata Safari से लेकर Altroz और Tiago खरीदनें पर अब मिलेगा ऑन-रोड कीमत का 80% तक लोन,  जानें क्या है कंपनी की नई स्कीम
इस योजना के तहत आय प्रमाण वाले ग्राहकों के लिए ऑन-रोड कीमत पर 90% तक फंडिंग की जाएगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors Finance Scheme: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने इस चुनौतीपूर्ण समय में वाहन खरीदना बेहद ही आसान बना दिया है। टाटा मोटर्स ने भारत में अग्रणी कार फाइनेंस कंपनियों में से एक कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड के साथ मिलकर तीन नई वित्त योजनाओं Red Carpet, Prime Vishwas और Low EMI Scheme की घोषणा की गई है। इन योजनाओं को मॉडल के आधार पर शहरी और ग्रामीण ग्राहक समूहों को ध्यान में रखते हुए पेश ​किया गया है।

Red Carpet: इस योजना के बारे में बात करें तो वर्तमान में चल रही महामारी के दौरान ग्राहकों पर वित्तीय बोझ को कम करने के लिए इन योजनाओं का सहारा लिया गया है। Red Carpet योजना के तहत आय प्रमाण वाले ग्राहकों के लिए ऑन-रोड कीमत पर 90% तक फंडिंग, 7 वर्ष तक की लोन अवधि, प्री-पेमेंट और लोन के पार्ट-पेमेंट के लिए आकर्षक ऑफर शामिल हैं। इस योजना में टाटा सफारी, टाटा हैरियर, टाटा नेक्सन, टाटा अल्ट्रोज़, टाटा टिगोर और टाटा टियागो जैसे वाहन शामिल है।

Prime Vishwas और Low EMI Scheme: बिना आय वाले ग्राहकों के लिए एक्स-शोरूम कीमत पर 90% तक फंडिंग, कुल 5 वर्ष तक की लोन अवधि, कृषि भूमि या परिसंपत्ति के आधार पर लोन। इसके अलावा स्वरोजगार और वेतनभोगी ग्राहकों के बोझ को कम करने के लिए पहले तीन महीनें के लिए 50% तक कम ईएमआई(EMI) का विकल्प रहेगा। जो पहले 3 महीनों के लिए 999 रुपये प्रति लाख होगी। इसके साथ ही इस रेंज ( में आने वाले लोगों को ऑन-रोड कीमत पर 80% तक फंडिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

नई वित्त योजनाओं का लाभ उठाने के लिए ग्राहक टाटा मोटर्स की डीलरशिप पर जा सकते हैं या वे टाटा मोटर्स के वाहन खरीदने के लिए कोटक महिंद्रा प्राइम शाखा से भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसके बारे में अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी