Suzuki Burgman Street की खरीद पर मिल रहा ये ऑफर

देश की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने इस समय फेस्टिव सीजन के मौके पर अपने स्कूटर Suzuki Burgman Street की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 05:49 PM (IST)
Suzuki Burgman Street की खरीद पर मिल रहा ये ऑफर
Suzuki Burgman Street (फोटो साभार: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय स्कूटर Suzuki Burgman Street की खरीद पर इस फेस्टिव सीजन के मौके पर आकर्षक ऑफर दे रही है। अगर आप इस समय इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन आदि की जानकारी दे रहे हैं।

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात करें तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। इस स्कूटर पर इस समय सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया 3,000 रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज के बेनिफिट्स दे रही है। वहीं कीमत की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम 81,100 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street में 125cc सिंगल सिलेंडर इंजन से लैस है जो कि 7000 Rpm पर 8.7 Ps की पावर और 5000 Rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो किक स्ट्राट और सेल्फ स्टार्ट से लैस इस स्कूटर में सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है। डाइमेंशन की बात करें तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट की लंबाई 1880 mm, चौड़ाई 675 mm, ऊंचाई 1140 mm, व्हीलबेस 1256 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 780 mm, वजन 108 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.6 लीटर की है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम: सस्पेंशन की बात करें तो Suzuki Burgman Street के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी