फेस्टिव सीजन में Suzuki Gixxer पर मिल रहा शानदार ऑफर, देखें फीचर्स और कीमत

देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया इस समय Suzuki Gixxer की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आपका प्लान इसे खरीदने का है तो इसकी जानकारी यहां मिलेगी। (फोटो साभार Suzuki Motorcycle India)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:37 PM (IST)
फेस्टिव सीजन में Suzuki Gixxer पर मिल रहा शानदार ऑफर, देखें फीचर्स और कीमत
Suzuki Gixxer (फोटो साभार: Suzuki Motorcycle India)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया फेस्टिव सीजन में अपने टू-व्हीलर्स पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Suzuki Gixxer बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। हम आपको यहां इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर के साथ-साथ इसकी कीमत से लेकर फीचर्स और स्पेशिफिकेशन की जानकारी दे रहे हैं।

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer की खरीद पर Suzuki Motorcycle India आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। इस बाइक को ऑनलाइन बुक करने पर 3,000 रुपये तक की एक्सेसरीज फ्री मिल रही हैं। वहीं कीमत की बात की जाए तो सुजुकी जिक्सर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,14,500 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer में 155cc का सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन है जो कि 8000 Rpm पर 13.4 Hp की पावर और 6000 Rpm पर 13.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इसका इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात करें तो Suzuki Gixxer की लंबाई 2020 mm, चौड़ाई 800 mm, ऊंचाई 1035 mm, व्हीलबेस 1335 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 795 mm, कर्व वेट 141 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर की है। फीचर्स की बात की जाए तो जिक्सर में यूरोपीयन डिजाइन ट्रेंड, एलईडी हैडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटशन क्लस्टर, 41mm लार्ज-डायमीटर फ्रंट फॉर्क्स, एबीएस, रियर टायर हगर, स्पोर्टी स्प्लिट सीट, स्पोर्टी ड्यूल मफ्लर, एसईपी इंजन, फ्यूल इंजेक्शन और एलईडी टेल लैंप दी गई है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो सुजुकी जिक्सर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो सुजुकी जिक्सर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक, क्वाइल स्प्रिंग, ऑयल डंप्ड सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म टाइप, मोनो सस्पेंशन दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी