top menutop menutop menu

Suzuki GSX-R125 जापान में हुई लॉन्च, जानें कीमत और अन्य जानकारी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जापान की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Suzuki Motorcycles ने Suzuki GSX-R125 को जापान में लॉन्च कर दिया है। जापान में इस मोटरसाइकिल को भारत में बिकने वाली Gixxer 250 और Gixxer SF 250 के साथ बेचा जाएगा। पहले आमतौर पर यह दक्षिण पूर्व एशिया, यूरोप और अन्य बाजारों में था, जहां सुजुकी कम पावर वाली मोटरसाइकिल बेचती थीं, लेकिन वर्तमान के हिसाब से जापान में इसकी काफी मांग बढ़ रही है। कीमत की बात की जाए तो Suzuki GSX-R125 की एक्स शोरूम कीमत 393,800 येन है यानी कि 2.77 लाख रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Suzuki GSX-R125 में 124.4cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 10,000 Rpm पर 14.8 Hp की पावर और 8,000 Rpm पर 11.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। वजन की बात की जाए तो इस बाइक का कर्ब वेट 134 किलो है। कीमत की बात की जाए तो 1.5 लाख रुपये है।

फीचर्स की बात की जाए तो GSX-R125 का लुक सुपरस्पोर्ट, स्लीक एलईडी हैडलैंप और टेल सेक्शन है। फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कीलेस इग्निशन, फुल डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एलॉय व्हील दिए गए हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.