Stryder ने लॉन्च की दो इलेक्ट्रिक साइकिल, शुरुआती कीमत 29,995 रुपये

Contino ETB 100 भारत की सबसे किफायती ई-बाइक है इन ई बाइक्स की खास बात यह है कि इन्हें केवल 6 पैसे प्रति किमी की रनिंग कॉस्ट से इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं ये एक बार में चार्ज करने पर 60kmकी राइडिंग रेंज तय कर सकती हैं।

By BhavanaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:08 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:00 AM (IST)
Stryder ने लॉन्च की दो इलेक्ट्रिक साइकिल, शुरुआती कीमत 29,995 रुपये
यह ई-बाइक एक बार में चार्ज करने पर 60km की राइडिंग रेंज तय कर सकती हैं।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। लीडिंग साइकिल ब्रांड टाटा इंटरनेशनल लिमिटेड के स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्ट्राइडर ने Contino ETB 100 and Voltic 1.7 इ्र्र्र्र्र्र्र्र्रलेक्ट्रिक बाइक को भारत के लॉन्च कर दिया है। ये ई-बाइक शहरी युवाओं के लिए नए जमाने के इको-मोबिलिटी साधन हैं जो बेहतरीन सुविधाओं से लैस होने के साथ-साथ किफायती भी हैं। टाटा इंटरनेशनल लिमिटेड ने शहरी कम्यूटर सेगमेंट ई-बाइक Voltic 1.7 को 29,995 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की।

3 घंटे में होगी फुल चार्ज

बता दें, Contino ETB 100 भारत की सबसे किफायती ई-बाइक और गेम-चेंजिंग प्रोडक्ट है, जो लगभग सभी भारतीय क्षेत्रों में ई बाइक चलाने के अनुभव में बदलाव लाने के माध्यम से उतारी गई है। वहीं दूसरी ओर स्ट्राइडर Voltic 1.7 की अपनी शक्तिशाली मोटर और भारी-भरकम लिथियम-आयन बैटरी के चलते यह सबसे ज्यादा कंपीटिटिव ई बाइक बन जाती है जिसे केवल 3 घंटे में चार्ज किया जा सकता है, और इन दोनों ही ई-बाइक पर कंपनी 2 साल की वारंटी मुहैया करा रही है।  

इन ई-बाइक्स की खास बात यह है, कि इन्हें केवल 6 पैसे प्रति किमी की रनिंग कॉस्ट से इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं ये एक बार में चार्ज करने पर 60 किमी की राइडिंग रेंज तय कर सकती हैं। ARAI- कंप्लेंट लाइटवेट बाइक Contino ETB-100 में स्मार्ट सेफ्टी फीचर्स के अलावा सात स्पीड और तीन राइड मोड (इलेक्ट्रिक, हाइब्रिड और पेडल) दिए गए हैं, और यह लगभग सभी भारतीय इलाकों के लिए उपयुक्त है।

स्ट्राइडर ने कहा कि हाल के दिनों में ई-बाइक इलेक्ट्रिक ट्रांसपोर्ट के एक शानदार साधन के रूप में उभरी है। इन्होंने कहा कि ईंधन की बढ़ती लागत ने ऐसे परिवहन विकल्पों की तलाश को और तेज कर दिया है। स्ट्राइडर साइकिल प्राइवेट लिमिटेड के बिजनेस हेड राहुल गुप्ता ने कहा, भारतीय क्षितिज पर ई-बाइक और तेजी से विकसित होने वाले इस सेगमेंट के लिए गेम चेंजर बनने जा रही है।

chat bot
आपका साथी