Royal Enfield Meteor 350 की टक्कर में Jawa उतारने जा रहा नई बाइक, टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

क्लासिक लीजेंड्स ने 2018 में 3 नई बाइक्स के साथ प्रतिष्ठित जावा नेमप्लेट को फिर से पेश किया। अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए कंपनी जावा नेमप्लेट के तहत एक नई क्रूजर मोटरसाइकिल को Yezdi नेमप्लेट को फिर से पेश कर सकती है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:57 AM (IST)
Royal Enfield Meteor 350 की टक्कर में Jawa उतारने जा रहा नई बाइक, टेस्टिंग के दौरान आई नज़र
Royal Enfield Meteor की टक्कर में Jawa उतारने जा रहा नई बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। क्लासिक लीजेंड्स ने 2018 में 3 नई मोटरसाइकिलों के साथ प्रतिष्ठित जावा नेमप्लेट को फिर से पेश किया। मोटरसाइकिलों को खरीदारों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए, क्लासिक लीजेंड्स जावा नेमप्लेट के तहत एक नई क्रूजर मोटरसाइकिल के साथ प्रतिष्ठित Yezdi नेमप्लेट को फिर से पेश करने की योजना बना रहा है।

दरअसल, नई जावा क्रूजर की टेस्टिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। स्पाई इमेजेस के अनुसार, यह दिखाई देता है कि नयी क्रूजर रेट्रो-स्टाइल को गोल हेडलैंप और रियर-व्यू मिरर, टियर-ड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक और बड़ा रियर फेंडर जैसी सुविधाओं के साथ बनाए रखेगा। मोटरसाइकिल बड़ी और आरामदायक सीट की पेशकश करेगी।

इसके नई जावा क्रूजर पेराक के प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की उम्मीद है, जिसे क्रूजर-टाइप बाइक को समायोजित करने के लिए संशोधित किया जा सकता है। मोटरसाइकिल में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन-शॉक रियर सस्पेंशन सेट-अप होगा। यह डुअल एग्जॉस्ट पाइप के साथ आएगी। स्पॉटेड मॉडल में क्रैश गार्ड, एग्जॉस्ट, इंजन और ऑन व्हील्स पर ब्लैक ट्रीटमेंट था।

आगामी जावा क्रूजर में आगे की ओर सेट फुट-पेग्स और उठे हुए, चौड़े हैंडलबार के साथ आरामदायक सवारी का रुख करेगी। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की संभावना है। नई मोटरसाइकिल में पेराक के साथ इंजन साझा करने की संभावना है, जो कि 334cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड DOHC यूनिट है। यह इंजन 30.64PS की पावर और 32.74Nm का टार्क जेनरेट करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। क्रूजर मोटरसाइकिल की जरूरतों के अनुरूप इंजीनियर इस इंजन को ट्यून कर सकते हैं। मोटरसाइकिल के दोनों सिरों पर ड्यूल-चैनल ABS सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक मिलने की संभावना है। 

chat bot
आपका साथी