Royal Enfield Meteor 350 का वीडियो टीजर लॉन्च, बेहतरीन ऑफ़-रोड फीचर्स से लैस है बाइक

Royal Enfield Meteor 350 का टीजर आया सामने (Photo Credit: Royal Enfield)
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 03:22 PM (IST) Author: Vineet Singh

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Royal Enfield Meteor 350 को 6 नवंबर को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता दें कि कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही इस बाइक का नया टीजर जारी कर दिया है। ये एक 15 सेकेंड का वीडियो टीजर है जिसमें Meteor 350 के ऑफ रोडिंग स्किल्स को दिखाया गया है। नया टीजर देखने के बाद एक बात तो साफ़ हो गई है कि रॉयल एनफील्ड Meteor 350 एडवेंचर के शौकीनों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। ग्राहकों में इस बाइक को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है ऐसे में अगर आप भी ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

इंजन और पावर: जानकारी के अनुसार Royal Enfield Meteor 350 में 349 cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा को 20 bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें कि Royal Enfield Meteor 350 को कंपनी के J-प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और ये पहली बाइक है जिसे इस प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

ये इंजन एयर कूल्ड और मोटर इंजेक्टेड यूसीई तकनीक से लैस है जिसकी मदद से ये बाइक बेहतरीन परफोर्मेंस देने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

अगर बात करें फीचर्स की तो इस बाइक में LED DRL, LED टेल लाइट, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालोग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर के लिए एलसीडी डिस्प्ले, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए जाते हैं। इस बैक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी जिससे  आप फोन को बाइक से कनेक्ट कर सकते हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.