Royal Enfiled Classic 350 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी 90% तक फाइनेंस कर रही बाइक

रॉयल एनफील्ज की बाइक पर शान की सवारी करने के बारे में अगर आप भी सोच रहे हैं। तो जल्दी कीजिये कंपनी ने अपनी क्लासिक 350 बाइक पर 90 प्रतिशत तक की फंडिंग करने का ऑफर ग्राहकों के लिए रखा है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:57 PM (IST)
Royal Enfiled Classic 350 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी 90% तक फाइनेंस कर रही बाइक
Royal Enfiled Classic 350 खरीदने का शानदार मौका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्वदेशी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स पर चढ़कर चलना हर युवा का सपना है। क्योंकि रॉयल एनफील्ड सिर्फ नाम से ही रॉयल नहीं बल्कि इसकी सवारी भी काफी रॉयल होती है। लेकिन अधिकतर युवाओं का ये सपना एक सपना ही रह जाता है क्योंकि कंपनी की बाइक्स की कीमत अन्य सामान्य बाइकों के मुकाबले काफी अधिक होती हैं। जिस वजह से हर कोई इन्हें अफोर्ड नहीं कर पाता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि रॉयल एनफील्ड ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल क्लासिक 350 पर फाइनेंस की ऐसी स्कीम निकाली है कि ग्राहक उसे खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे।

दरअसल, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक को लेकर स्कीम है जिसके तहत आप बाइक के ऑन-रोड कीमत से 90 प्रतिशत तक की फाइनेंसिंग करवा सकते हैं। इतना ही नहीं आप 36, 48 और 60 महीने तक की किश्ते बनवा सकते हैं जिनमें क्रमश: आपको 6,275, 50,78 और 4,374 रुपये की मासिक किश्त देनी होगी। सके सिंगल चैनल ABS वर्जन की कीमत 1,72,466 रुपये, वहीं डुअल चैनल ABS टॉप वेरिएंट की कीमत 1,98,600 रुपये तय की गई है। इसके डुअल चैनल वैरिएंट में कंपनी एलॉय व्हील भी दिया है, जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा है।

क्लासिक का नया अवतार : मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, कंपनी भारत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का नया मॉडल पेश करने वाली है। दरअसल, कंपनी रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल को अगले साल बाजार में पेश कर सकती है। हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी की यह नई बाइक J1-349 मोटर प्लेटफॉर्म पर आधारित है। माना जा रहा है कि इस बाइक में रॉयल एनफील्ड मेटेयोर वाले कुछ फीचर्स जोड़े जाएंगे। जैसे इसमें कंपनी नेविगेटर फीचर दिया जाएगा जो मेटेयोर में भी आता है।

इंजन : इंजन और पॉवर की बात करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक में 349 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया जाता है जो कि 19.2 hp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके नये मॉडल की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नए मॉडल में 350 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया जाएगा जो कि एडवांस SOHC सेटअप से लैस होगा। ऐसी उम्मीद है कि यह इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया जाएगा। नोट : ऊपर बताई गई स्कीम कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई स्कीम के अनुसार बताई गई है।

chat bot
आपका साथी