Rolls Royce ने Black Badge model को लॉन्च से पहले किया टीज़, 28 अक्टूबर को पेश होनी है लक्जरी कार

लक्जरी कार निर्माता कंपनी रोल्स रॉयस के नए Black Badge model को कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसके लॉन्च से पहले टीज़ किया है। टीज़र में कंपनी की इस आलीशान कार की एनिमेशन के जरिये झलक पेश की गई है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:21 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:52 PM (IST)
Rolls Royce ने Black Badge model को लॉन्च से पहले किया टीज़, 28 अक्टूबर को पेश होनी है लक्जरी कार
Rolls Royce ने Black Badge model को लॉन्च से पहले किया टीज़

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। रोल्स-रॉयस ने ब्लैक बैज रेंज में आगामी मॉडल को टीज़ किया है, जो 28 अक्टूबर को अपनी ग्लोबली शुरुआत करने जा रहा है। लक्ज़री ऑटोमेकर ने टीज़र को एक एनिमेटेड फॉर्म के रूप में प्रदर्शित किया, जो नॉन फंगिबल टोकन (एनएफटी) निर्माता, कलाकार के सहयोग से बनाया गया था जो इलस्ट्रेटर मेसन लंदन के हैं। रॉल्स रॉयस ने टीजर में अभी तक कार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

रोल्स-रॉयस का ब्लैक बैज, जो कंपनी की मोटर कारों की पहली स्थायी बेस्पोक श्रृंखला है, ने 2003 में ब्रांड के फिर से शुरू होने के बाद महत्वपूर्ण वृद्धि देखी। इससे फैंटम मॉडल का निर्माण हुआ, जिसे ऑटो कंपनी ने पिनैक्कल सैलून मोटर कार कहा। इसकी सफलता के बाद, फीडबैक के एक नए स्वर के आधार पर, रोल्स-रॉयस ने 2009 में घोस्ट को पेश किया, जो इतिहास में सबसे अधिक बिकने वाली रोल्स-रॉयस बन गई।

घोस्ट की सफलता के बाद, रोल्स-रॉयस ने रैथ, एक ग्रैन टूरिस्मो बनाई, उसके बाद ऑल-टेरेन कलिनन। इन नए मॉडलों की शुरुआत के साथ, लक्जरी ऑटोमेकर ने यह सुनिश्चित किया कि यह उन ग्राहकों तक पहुंचे जो अधिक गतिशील कारों की मांग करते थे। ड्रॉप-हेड कूपे की शुरुआत के साथ, डॉन, रोल्स-रॉयस ने भी खुद को युवा ग्राहक प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की, जिसने इसे और अधिक नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद की।

रोल्स-रॉयस मोटर कार्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉर्स्टन मुलर-एटवोस ने कहा कि ब्लैक बैज ब्रांड के लिए एक प्राकृतिक विकास का प्रतिनिधित्व करती है जिसे अपने ग्राहकों के साथ सहयोग की संस्कृति द्वारा परिभाषित किया गया है। "ब्लैक बैज एक सब-ब्रांड नहीं है। यह एक ऐसा एटिट्यूड है जो ग्राहकों के एक नए ग्रुप की इच्छाओं के प्रति एक प्रामाणिक और आत्मविश्वासपूर्ण प्रतिक्रिया का प्रतिनिधित्व करता है जो गर्व से बोल्ड आत्म-अभिव्यक्ति का अभ्यास करते हैं।" कंपनी ने बताया कि रोल्स-रॉयस में बाजार अनुसंधान के लिए संरचित दृष्टिकोण की कोई आवश्यकता नहीं है। जैसा कि ब्रांड अपने ग्राहकों की आवश्यकता को समझता है क्योंकि उत्पादों का निष्पादन उनके साथ व्यक्तिगत सहयोग के माध्यम से प्राप्त किया जाता है। 

chat bot
आपका साथी