Revolt इलेक्ट्रिक बाइक को कल से इन 6 शहरों में कर सकते ​हैं बुक, 150km से अधिक की ड्राइविंग रेंज के साथ बजट में आसानी से हो जाएगी फिट

यह रिवोल्ट की इलेक्ट्रिक बाइक का टॉप वेरिएंट है और इसकी कीमत 1.19 लाख रुपये है। जिसके लिए बुकिंग राशि अब 7999 रुपये तय की गई है। इस बाइक में 3.24kW लिथियम-आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है। जो सिंगल चार्ज में 156 किमी की अधिकतम राइडिंग रेंज देती है।

BhavanaWed, 16 Jun 2021 07:28 PM (IST)
हालांकि बुकिंग को 6 शहरों में दोबारा से शुरू किया जाएगा।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Revolt Electric Bike: भारतीय इलेक्ट्रिक दोप​हिया वाहन निर्माता Revolt ने भारत में 18 जून 2021 से अपनी बाइक्स के लिए बुकिंग फिर से शुरू करने की घोषणा की है। हालांकि बुकिंग को 6 शहरों में दोबारा से शुरू किया जाएगा। बता दें, Revolt वर्तमान में दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद में अपनी बाइक्स को सेल करती है। रिवॉल्ट ग्राहकों द्वारा की गई बुकिंग के लिए डिलीवरी की तारीखें भी आगे बढ़ा रही है। जो पहले चालू वर्ष के दौरान डिलीवर होने वाली थी।

अन्य 35 शहरों में भी होगी उपलब्ध: रिवोल्ट ने अपने ग्राहकों को बाइक देने की तारीख और डिलीवरी के बीच के अंतर को कम करने के लिए उत्पादन क्षमता बढ़ाने की घोषणा की है। फिलहाल रिवोल्ट में पूरी तरह से संपर्क रहित ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली है, और ग्राहक कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर “notify me” टैब के माध्यम से बुकिंग के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। इस बीच कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत के 35 शहरों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की घोषणा कर रही है।

RV400: यह रिवोल्ट की इलेक्ट्रिक बाइक का टॉप वेरिएंट है, और इसकी कीमत 1.19 लाख रुपये है। जिसके लिए बुकिंग राशि अब 7,999 रुपये तय की गई है। इस बाइक में 3.24kW लिथियम-आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है। जो सिंगल चार्ज में 156 किमी की अधिकतम राइडिंग रेंज देती है। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 85km/h तक सीमित है।

RV300: यह इस ईवी का बेस वैरिएंट है, जिसकी कीमत 94,999 रुपये तय की गई है। इस बाइक को आप महज 7,199 रुपये में बुक कर सकते हैं। Revolt ने आश्वासन दिया कि वह सभी मौजूदा ऑर्डर की डिलीवरी की तारीखों की पुष्टि के बाद ही बुकिंग फिर से शुरू करेगा। EV निर्माता ने कहा कि “हम रिवोल्ट बाइक्स के लिए एक ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया देख रहे हैं, और भविष्य में इसके बढ़ने की उम्मीद है।"

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.