Ford के डीलरों और कर्मचारियों के लिए राहत की खबर, Raft Motors देगी इन्‍हें मौका

Raft Motors इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बनाने के साथ ही किफायती चार्जिंग स्टेशन पर भी काम कर रही है जो सिर्फ 5000 रुपये में सभी शॉप मालिकों के लिए अवेलेबल होगा। इसके अलावा कंपनी कंज्‍यूमर प्रोडक्ट में भी काम कर रही है।

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:06 AM (IST)
Ford के डीलरों और कर्मचारियों के लिए राहत की खबर, Raft Motors देगी इन्‍हें मौका
फोर्ड कंपनी के सभी कर्मचारी info@raftmotors.com पर अपना रिज्यूमे दे सकते हैं।

नई दिल्‍ली, एएनआई/ऑटो डेस्‍क। अमेरिका की ऑटोमोबाइल कंपनी फोर्ड मोटर (Ford Motor) ने भारत में अपना कारोबार समेटने का फैसला किया है। इससे ना सिर्फ कंपनी को परेशानी हुई है, बल्कि उससे जुड़े डीलरों और हजारों कर्मचारियों के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में भारत में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल सेक्टर में तेजी से उभर रही Raft Motors कंपनी अपने विस्तार के लिए फोर्ड के कर्मचारियों और डीलरों को आमंत्रित कर रही है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 1 लाख किमी की वारंटी देने वाली पहली कंपनी

फोर्ड कंपनी के सभी कर्मचारी info@raftmotors.com पर अपना रिज्यूमे दे सकते हैं। कंपनी का लक्ष्य है कि मार्च 2022 तक 100 फैक्ट्री से 50 हजार स्कूटर हर महीने का प्रोडक्शन हो, जिससे कंपनी के सभी डीलर को नेक्स्ट—डे डिलीवरी मिल जाए। बता दें, राफ्ट मोटर्स भारत की पहली कंपनी है, जो अपने इलेक्ट्रिक वाहन की बैटरी पर एक लाख किलोमीटर की वारंटी देती है, और इसके देश में 550 से ज्यादा डीलर्स हैं, जिन्हें 12 राज्यों में बनी फैक्ट्रियों से स्कूटर मिल रहे हैं। राफ्ट मोटर्स के मॉडल्स जैसे वारियर, सोल्जर, नुब्रा, टीस्टा, इंडस, जिस्पा, इंद्रजीत युवाओं की पहली पसंद बनकर भारतीय मार्केट में अपनी खासी जगह बना रहे हैं।

चार्जिंग स्टेशन की दिशा में कर रही काम

राफ्ट मोटर्स इलेक्ट्रिक व्हीकल्स बनाने के साथ ही किफायती चार्जिंग स्टेशन पर भी काम कर रही है, जो सिर्फ 5000 रुपये में सभी शॉप मालिकों के लिए अवेलेबल होगा। इसके अलावा कंपनी कंस्यूमर प्रोडक्ट में भी काम कर रही है। कंपनी के स्मार्ट एंड्राइड टीवी और hi-fi कराओके सिस्टम मार्किट में मौजूद हैं। जिन्हें कंपनी 99 रुपये में पांच दिन का टेक्निकल ट्रेनिंग प्रोग्राम भी प्रोवाइड करती है, जिससे कोई भी व्यक्ति ट्रेनिंग लेकर अपने शहर में सर्विस सेंटर खोल सकता है, फोर्ड मोटर कंपनी, भारत में बिक्री के लिए कारों का उत्पादन बंद करने की घोषणा कर चुकी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह पुनर्गठन अभ्यास के हिस्से के रूप में देश में केवल आयातित वाहनों की बिक्री करेगी।

chat bot
आपका साथी