Piaggio ने लॉन्च किए दमदार Ape HT रेंज के थ्री-व्हीलर्स, जानें कीमत और खासियत

एप एचटी रेंज अपने तरह के पहले 300-सीसी इंजन के साथ आती है जिसे पियाजियो द्वारा स्वदेशी रूप से इटली के तकनीकी समर्थन के साथ तैयार किया जाता है। ये इंजन ग्राहकों को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है।

Vineet SinghFri, 23 Jul 2021 03:09 PM (IST)
Piaggio ने लॉन्च किए दमदार Ape HT रेंज के थ्री-व्हीलर्स

नई दिल्ली, (पीटीआई)। छोटे कॉमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी Piaggio Vehicles ने शुक्रवार को Ape HT रेंज के थ्री-व्हीलर्स को लॉन्च किया है। ये वाहन पैसेंजर और कार्गो दोनों ही सेग्मेंट्स में लॉन्च किए गए हैं। अगर बात करें कीमत की तो इन थ्री-व्हीलर्स 2.25 लाख रुपये से लेकर 2.56 लाख रुपये की रेंज में लॉन्च किया गया है जो काफी किफायती हैं।

इस मौके पर पीवीपीएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा, "पियाजियो में, हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ तकनीक पेशकश के साथ लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन सेगमेंट में बेहतरीन सॉल्यूशंस प्रदान करने में विश्वास करते हैं।" उन्होंने कहा कि नया 300-सीसी इंजन भारत में पियाजियो इटली के प्रौद्योगिकी समर्थन के साथ विकसित किया गया है, और स्थानीय रूप से एक नई असेंबली लाइन में निर्मित किया जा रहा है।

आपको बता दें कि एप एचटी रेंज अपने तरह के पहले 300-सीसी इंजन के साथ आती है, जिसे पियाजियो द्वारा स्वदेशी रूप से इटली के तकनीकी समर्थन के साथ तैयार किया जाता है। ये इंजन ग्राहकों को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है। पियाजियो थ्री-व्हीलर कार्गो सेगमेंट में पेट्रोल वैरिएंट पेश करने वाली एकमात्र कंपनी है।

इंजन और पावर की बात करें तो ये वाहन 300cc BSVI पेट्रोल और CNG इंजन से लैस है, HT रेंज में पेट्रोल कार्गो- एक्स्ट्रा HT, CNG कार्गो- एक्स्ट्रा HT LDX और LDX+ और CNG पैसेंजर- Auto HT DX, DXL और Auto+, Piaggio Vehicles Pvt Ltd शामिल हैं। पीवीपीएल आने वाले महीनों में एक यात्री संस्करण, एप ऑटो एचटी पेट्रोल पेश करने की भी योजना बना रही है।

कंपनी के अनुसार HT CNG रेंज हाई पावर और बेहतरीन अर्निंग पोटेंशियल, ज्यादा भार उठाने की क्षमता और बेस्ट इन क्लास माइलेज के साथ आता है। ये वाहन कम खर्च में चलता है और मेंटेनेंस भी कम है जिससे ग्राहक की जेब पर बोझ नहीं पड़ता है।

कार्गो रेंज विभिन्न लोड आवश्यकताओं और उपयोगों के लिए 5-फीट, 5.5-फीट और 6-फीट डेक लंबाई विकल्पों के साथ तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। पीवीपीएल ने कहा कि एचटी रेंज पेट्रोल कार्गो में पांच साल / 1.5 लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) और सीएनजी यात्री और कार्गो वेरिएंट में 36 महीने / 1 लाख किलोमीटर (जो भी पहले हो) की क्लास लीडिंग वारंटी के साथ आती है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.