Piaggio ने इस शहर में उतारे अपने CNG प्रोडक्ट्स, शामिल की पहली वाटर कूल्ड इंजन टेक्नोलॉजी

Piaggio पटना के बाजार के लिए अपनी CNG वाहन रेंज के साथ तैयार है। इस CNG सीरीज में थ्री-व्हीलर पैसेंजर कैटेगरी में इंडस्ट्री का पहला वाटर कूल्ड प्रोडक्ट्स कैटेगरी- Ape’ Auto DX की पेशकश की है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 05:01 PM (IST)
Piaggio ने इस शहर में उतारे अपने CNG प्रोडक्ट्स, शामिल की पहली वाटर कूल्ड इंजन टेक्नोलॉजी
Piaggio ने इस शहर में उतारे अपने CNG प्रोडक्ट्स, शामिल की पहली वाटर कूल्ड इंजन टेक्नोलॉजी

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में छोटो कमर्शियल वाहनों का प्रोडक्शन करने वाली कंपनी Piaggio पटना के बाजार के लिए अपनी CNG वाहन रेंज के साथ तैयार है। इस CNG सीरीज में थ्री-व्हीलर पैसेंजर कैटेगरी में इंडस्ट्री का पहला वाटर कूल्ड प्रोडक्ट्स कैटेगरी- Ape’ Auto DX की पेशकश की है। CNG पैसेंजर्स की Piaggio सीरीज में प्रसिद्ध Ape सिटी भी शामिल है।

इस अवसर पर पियाजियो इंडिया प्रा. लि. में ईवीपी एवं कॉमर्शियल व्हीकल बिजनेस हेड श्री साजू नायर ने कहा, "पियाजियो में हम लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन सेगमेंट के लिए अनूठे समाधान प्रदान करना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की पेशकश देने के लिये प्रतिबद्ध हैं। हमारे देश में वैकल्पिक फ्यूल टेक्नोलॉजी प्रतिदिन बढ़ रही है और बाजार की बदलती आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए हम बिहार में सीएनजी वाहनों की यह नई श्रृंखला लाए हैं। पियाजियो बिहार में 3 व्हीलर कैटेगरी के बाजार में अग्रणी है और हमें विश्वास है कि वाहनों की इस नई श्रृंखला के साथ हम सीएनजी सेगमेंट में भी अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करेंगे। बिहार के बाजार के लिए हमने उन पुराने पेट्रोल और डीजल ऑटो रिक्शा में एक विशेष एक्सचेंज स्कीम बनाई है, जिनकी कानूनी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।"

कंपनी का दावा है कि CNG वाहनों की नई रेंज की पेशकश Piaggio की एक रणनीतिक पहल है, ताकि बिहार में अपने ग्राहकों के लिए लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन सेगमेंट में अनूठे समाधान प्रदान करने की प्रतिबद्धता दोहराई जा सके। नए CNG Appe Auto DX पैसेंजर, Ape’ Xtra LDX+ और Ape’ Xtra LDX में पहली वाटर कूल्ड इंजन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो पावर, पिक-अप, माइलेज और मेंटेनेन्स के संदर्भ में सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के प्रदर्शन की पेशकश करती है।

यह भी पढ़ें:

Mahindra Bolero नए अवतार में होगी भारत में लॉन्च, इन फीचर्स से होगी लैस

Maruti की यह SUV अपने सेगमेंट में बिकी सबसे तेज, 3 साल में पार किया 4 लाख यूनिट्स बिक्री का आंकड़ा

chat bot
आपका साथी