देश के सबसे सस्ते BS6 Scooter पर ये कंपनी दे रही शानदार डिस्काउंट

Hero MotoCorp के सबसे किफायती स्कूटर Hero Pleasure Plus को Paytm से खरीदने पर कंपनी इस समय शानदार कैशबैक बेनिफिट्स की पेशकश कर रही है यहां जानिए कि ग्राहकों को इसे खरीदने पर कितना फायदा होगा। (फोटो साभार Hero MotoCorp)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:03 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:03 PM (IST)
देश के सबसे सस्ते BS6 Scooter पर ये कंपनी दे रही शानदार डिस्काउंट
Hero Pleasure Plus (फोटो साभार: Hero MotoCorp)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp मार्केट में सबसे किफायती BS6 स्कूटर Pleasure Plus की पेशकश करती है। अगर आप इस समय सबसे किफायती स्कूटर खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस BS6 स्कूटर के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Hero Pleasure Plus की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 56,100 रुपये है। इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर कंपनी 2500 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स दे रही है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hero Pleasure Plus में 110.9cc का इंजन है जो कि 7000 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.7 Nm जेनरेट करता है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम: सस्पेंशन के मामले में Hero Pleasure Plus के फ्रंट में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक डेंप के साथ बॉटम लिंक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक डेंपर्स के साथ स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में इंटरनल एक्सपेंडिंग शो टाइप (130 mm) ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

डाइमेंशन: डाइमेंशन के मामले में Pleasure Plus की लंबाई 1769 mm, चौड़ाई 704 mm, ऊंचाई 1161 mm, व्हीलबेस 1238 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm, कर्ब वेट 104 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 4.8 लीटर है।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो Hero Pleasure Plus में मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और यूटिलिटी बॉक्स, ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील, इंटीग्रेटिड ब्रेकिंग सिस्टम, साइड स्टेंड इंडीकेटर, रेट्रो हैडलेंप, स्पोर्टी टेल लैंप, न्यू एनालॉग स्पीडोमीटर, एलईडी बूट लैंप और ड्यूल टेक्सचर्ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो ये स्कूटर मिडनाइट ब्लैक, स्पोर्टी रेड, पोल स्टार ब्लू, पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट वेरिनियर ग्रे, मैट मैटलिक रेड और मैट ग्रीन जैसे कलर्स में उपलब्ध है। 

chat bot
आपका साथी