रफ्तार में Bajaj Chetak को भी पीछे छोड़ देगा Ola Electric Scooter, मिलेगी ये शानदार टॉप स्पीड

भारत में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पिछले लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। लागातार इस ई-स्कूटर से जुड़ी जानकारी सामने आती रहती हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में टीवीएस आईक्यूब और बजाज चेतक इलेक्ट्रिक से भी ज्यादा टॉप स्पीड मिलेगी।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:20 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:47 AM (IST)
रफ्तार में Bajaj Chetak को भी पीछे छोड़ देगा Ola Electric Scooter, मिलेगी ये शानदार टॉप स्पीड
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी जबरदस्त टॉप स्पीड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत की सबसे बड़ी कैब प्रदाता कंपनी ओला भारत में बहुत जल्द अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लांच करने जा रही है। हाल ही में कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ग्राहकों से ट्विटर पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड को लेकर एक पोल किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा था कि आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कितनी टॉप स्पीड चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने 80Km, 90Km,और 100Km की स्पीड का ऑप्शन भी दिया था। जिसमें सबसे ज्यादा लोगों ने तीसरे विकल्प यानी 100Km से ज्यादा को चुना है।

जिसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्कूटर को 100Km से ज्यादा की टॉप स्पीड दे सकती है। आपको बता दें इससे कुछ दिन पहले कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के कलर्स को लेकर एक पोल रखा था। जिसके बाद खुलासा किया गया कि कंपनी अपने इस पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 कलर्स में पेश करेगी।

गौरतलब है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग कुछ वक्त पहले ही कंपनी ने शुरू की थी। जिसमें ग्राहक मात्र 499 रुपये के टोकन अमाउंट पर इसे बुक कर सकते हैं। इसके बाद महज़ 24 घंटों के अंदर स्कूटर की बंपर बुकिंग देखने को मिली और ग्राहकों ने 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स को बुक कर डाला। जिसके बाद इसे लेकर आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट किया और ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सराहना की थी।

इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं, कि यह टीवीए आईक्यूब और बजाज चेतक से भी ज्यादा बेहतरीन 150Km की ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगा। हालांकि इसे लेकर फिलहाल किसी तरीके की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी फार्स्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ पेश करेगी और यह महज़ 18 मिनट में 50% तक चार्ज होने में सक्षम होगा। वहीं इसके अलावा ये कनेक्टिविटी फीचर्स और इसे सेग्मेंट के सबसे ज्यादा अंडरसीट स्टोरेज के साथ लांच किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी