Ola Electric Scooter की ये हो सकती है टॉप स्पीड, कंपनी के सीईओ ने दी जानकारी

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पिछले कुछ हफ्तों से इंटरनेट पर छाया हुआ है और लगातार इसके बारे में जानकारी खुद कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दे रहे हैं। हाल ही में सीईओ ने सोशल मीडिया पर स्कूटर को लेकर ग्राहकों से सुझाव मांगा है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:08 PM (IST)
Ola Electric Scooter की ये हो सकती है टॉप स्पीड, कंपनी के सीईओ ने दी जानकारी
Ola Electric Scooter की ये हो सकती है टॉप स्पीड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की प्रमुख कैब प्रदाता कंपनी ओला भारत में जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश करने जा रही है। आए दिन इससे जुड़ी जानकारियां सामने आने लगती हैं। हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर ओल इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की टॉप स्पीड के बारे में सजेशन मांगे हैं। भाविश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ओला स्कूटर्स की आप लोग कितनी टॉप स्पीड चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने ऑप्शन भी दिये। 80, 90 या 100 उन्होंने आगे लिखा झिझकिय मत बता दीजीए।

गौरतलब है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग कुछ दिन पहले ही 4,99 रुपये से शुरू हुई थी। जिसके बाद ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया और महज़ 24 घंटे के अंदर कंपनी ने एक लाख से ज्यादा स्कूटर्स की बुकिंग प्राप्त कर ली थी। जिसके बाद स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने के सीईओ आनंद महिंद्रा ने भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी थी।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लेकर इंटरनेट पर कंपनी के मालिक भाविश अग्रवाल काफी एक्टिव रहते हैं और इसके बारे में जानकारी देते रहते है। पहली बार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी भाविश खुद चलाते नज़र आए थे। इस स्कूटर की एक और खास बात यह है कि ये दस कलर ऑप्शन के साथ आएगा। जिससे ग्राहकों को अपने पसंद के कलर का स्कूटर चुनने में आसानी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगा और महज़ 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा।

फीचर्स : ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ ऐसे फीचर्स को शामिल किया जाएगा। जो सेगमेंट में अग्रणी होंगे। इनमें सबसे बड़ा-इन-क्लास बूट स्पेस, ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस और सेगमेंट में सबसे ज्यादा रेंज शामिल हैं। इसके अलावा, आगामी ई-स्कूटर में डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, लगेज ले जाने के लिए हुक, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, एलईडी डीआरएल, टेललाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 

chat bot
आपका साथी