Ola Cars 10 हजार लोगों को करेगी हायर, अगले 12 महीने में 2 बिलियन US डॉलर की कमाई का लक्ष्य

ओला ने गुरुवार को दावा किया कि वह बिक्री और सेवा केंद्रों में 10000 नए लोगों को नियुक्त करने की योजना बना रही है क्योंकि वह अगले 12 महीनों में अपने वाहन वाणिज्य मंच ओला कारों के लिए $ 2 बिलियन सकल व्यापारिक मूल्य (जीएमवी) पर नजर रखती है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:10 PM (IST)
Ola Cars 10 हजार लोगों को करेगी हायर, अगले 12 महीने में 2 बिलियन US डॉलर की कमाई का लक्ष्य
Ola Cars 10 हजार लोगों को करेगी हायर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ओला ने गुरुवार को दावा किया कि वह बिक्री और सेवा केंद्रों में 10,000 नए लोगों को नियुक्त करने की योजना बना रही है, क्योंकि वह अगले 12 महीनों में अपने वाहन वाणिज्य मंच ओला कारों के लिए $ 2 बिलियन सकल व्यापारिक मूल्य (जीएमवी) पर नजर रखती है। ओला कार्स ने यह भी दावा किया है कि परिचालन के पहले पूरे महीने में ही 5,000 पूर्व-स्वामित्व वाली कारों की बिक्री हो चुकी है। ओला कार्स ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में प्री-ओन्ड व्हीकल की बिक्री शुरू की और इस सप्ताह के अंत तक ओला ऐप के माध्यम से चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और इंदौर में भी इसका विस्तार होगा।

कंपनी का दावा है कि अगले दो महीनों में ओला कार्स 30 शहरों में चालू हो जाएगी और अगले साल तक इसका विस्तार 100 शहरों में हो जाएगा। एक डिजिटल-फर्स्ट प्लेटफॉर्म के रूप में, ओला कार्स डोरस्टेप टेस्ट ड्राइव जैसी सुविधाएँ प्रदान करती है और 7 दिनों में खरीदे गए वाहन की वापसी के लिए कोई सवाल नहीं पूछा जाता है।

ओला कार्स के सीईओ अरुण सिरदेशमुख ने कहा, “ओला कारों के साथ, हम कार खरीदने, स्वामित्व और पुनर्विक्रय के पूरे अनुभव को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। हमारा 'बेहतर से नया' खरीदारी का अनुभव जबरदस्त मांग को बढ़ा रहा है, हमारे ऑपरेशन के पहले पूरे महीने में 5,000 से अधिक कारें पहले ही बिक चुकी हैं। हम आने वाले महीनों में तेजी से 100 शहरों में विस्तार कर रहे हैं और बिक्री और सेवा केंद्रों सहित प्रमुख क्षेत्रों में 10,000 लोगों को जोड़ रहे हैं।"

ओला कारों के हिस्से के रूप में, ओला सेवा केंद्र भी स्थापित कर रही है जो टेलीमैटिक्स, एआई और विजन-आधारित सिस्टम का उपयोग करते हैं। अपनी लंबी अवधि की योजनाओं के हिस्से के रूप में, ओला इस प्लेटफॉर्म को अन्य ऑटोमोटिव ब्रांडों के नए वाहनों के लिए भी खोलेगी। 

chat bot
आपका साथी