5555 रुपये की डाउन पेमेंट और घर ले जाओ 40000 रुपये की बाइक

पने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम्स लेकर आई हैं। कम डाउन पेमेंट और जीरो प्रोसेसिंग फी के दम पर कंपनियां न सिर्फ अपनी सेल को बढ़ाने चाहती हैं, बल्कि ये ऑफर्स ऐसे ग्राहकों को ज्यादा आकर्षित करेंगे

By Bani KalraEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 12:54 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 08:07 AM (IST)
5555 रुपये की डाउन पेमेंट और घर ले जाओ 40000 रुपये की बाइक
5555 रुपये की डाउन पेमेंट और घर ले जाओ 40000 रुपये की बाइक

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इस समय ऑटो बाजार में कई अच्छे ऑफर्स आपको देखने को मिल जायेंगे टू-व्हीलर्स कंपनियां भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम्स लेकर आई हैं। कम डाउन पेमेंट और जीरो प्रोसेसिंग फी के दम पर कंपनियां न सिर्फ अपनी सेल को बढ़ाने चाहती हैं, बल्कि ये ऑफर्स ऐसे ग्राहकों को ज्यादा आकर्षित करेंगे, जिनके पास बाइक खरीदने के लिए बहुत बड़ा अमाउंट नहीं होता।

TVS ने sport बाइक पर दिया ऑफर: TVS की Sport एक एंट्री लेवल बाइक है इस बिकी की एक्स-शो रूम कीमत 39,963 रुपये है लेकिन कंपनी इसपर एक खास ऑफर लेकर आई है जिसमें इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5555 रुपये की डाउनपेमेंट का ऑफ़र दे रही है इसका साथ ही जीरो प्रोसेसिंग फी की सुविधा भी मिल रही है इतना ही नहीं इस पर कंपनी की तरफ से 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

होंडा शाइन और ड्रीम युगा पर भी ऑफर: होंडा कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर होंडा की शाइन और ड्रीम युगा पर भी चल रहा है। शुरुआत शाइन से करें तो इसकी कीमत 57,397 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आपको ऑफर के तहत सिर्फ 5999 की डाउन पेमेंट देना होगा और आप इस बाइक के अपना बना सकते हैं, बाकी बची कीमत आप आसन EMI में चुका सकते हैं। इसके अलावा जीरो प्रोसेसिंग फीस, जीरो डॉक्युमेंटशन चार्जेस जैसे ऑफर्स भी आपको इस बाइक के साथ मिलेंगे।

इसके अलावा यह ऑफर ड्रीम युगा पर भी चल रहा है। ड्रीम युगा बाइक खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5999 रु की डाउन पेमेंट देनी होगी उसके बाद आप बाइक को घर ले जा सकते हैं। साथ ही 0 प्रोसेसिंग शुल्क, और 0 डाक्यूमेंट्स चार्जेस की सुविधा भी मिल रही है। डाउन पेमेंट के बाद बाकी बची पेमेंट आप आसान EMI में दे सकते हैं।

chat bot
आपका साथी