Nissan Magnite का कंपनी ने जारी किया पहला टीजर वीडियो, 21 अक्टूबर को होगी पेश, कीमत हो सकती है 6.25 लाख से शुरू

Nissan Magnite में 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 99bhp की पावर और 160nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 6.25 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 10:35 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 10:35 AM (IST)
Nissan Magnite का कंपनी ने जारी किया पहला टीजर वीडियो, 21 अक्टूबर को होगी पेश, कीमत हो सकती है 6.25 लाख से शुरू
Nissan Magnite की टीजर इमेज (फोटो साभार: निसान)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nissan Magnite Teaser: भारतीय बाजार में निसान अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने जुलाई में निसान मैगनाइट के प्रोटोटाइप का खुलासा किया था। जिससे 21 अक्टूबर को अधिकारिक तौर पर पर्दा उठाया जाएगा। बता दें, फिलहाल कंपनी ने इस कार का एक टीजर वीडियो जारी कर दिया है। जिसमें इसके डिजाइन और इंटीरियर की झलक दिखाई दे रही है।

डिजाइन में क्या मिलेंगे बदलाव: टीज़र के अनुसार निसान मैग्नाइट प्रोडक्शन मॉडल में क्रोम सराउंड, स्लीक एलईडी हैडलैंप्स, एल-आकार की एलईडी डीआरएलएस, और फॉक्स स्किड प्लेट के साथ एक आक्टेगन ग्रिल दी गई है। इसके अलावा इस SUV में स्टाइलिश अलॉय व्हील, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, रियर हंच, स्कल्प्ट बोनट और रूफ रेल्स दिए गए हैं। 

इन फीचर्स की कंपनी कर चुकी है पुष्टि: बता दें, कंपनी ने इस बात की पहली ही पुष्टि कर दी है कि वह भारतीय बाजार के लिए अपनी पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में आठ इंच का टचस्क्रीन सिस्टम और चारों ओर कैमरे मिलेंगे। इसके अलावा इस एसयूवी में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ऑटो एसी, एम्बियंट लाइट, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, रियर एसी वेंट और इलेक्ट्रिक सनरूफ शामिल हैं।

दो इंजन का मिल सकता है विकल्प: निसान मैग्नाइट में 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 99 बीएचपी की पावर और 160 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। बताते चलें कि यह पॉवरप्लांट मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलने की संभावना है। हालांकि, इसके कुछ वैरिएंट में 1.0-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन का उपयोग किया जाएगा। जो 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। जानकारी के लिए बता दें, यह इंजन Renault Triber को भी पॉवर देता है। 

कीमत: कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 6.25 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। 

chat bot
आपका साथी