Nissan Magnite को 8 कलर ऑप्शंस में पेश करेगी कंपनी, जानें कब तक होगी लॉन्च

लॉन्चिंग से पहले Nissan Magnite के कलर ऑप्शन्स का खुलासा
Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 11:26 AM (IST) Author: Vineet Singh

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nissan ने हाल ही में अपनी अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite को अनवील किया है। बता दें कि सबसे पहले भारत में ही Nissan Magnite को लॉन्च किया जाएगा। निसान मैग्नाइट एक मेड इन इंडिया कार होगी ऐसे में इसकी कीमत भी काफी कम होगी। बेहतरीन फीचर्स से लैस Magnite को दिवाली तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Magnite एसयूवी को रेनॉ-निसान एलायंस के सीएमएफ-ए + मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मैग्नाइट निसान की भारत में पहली कार है जिस पर निसान के नए लोगो को इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें Nissan Magnite की लॉन्चिंग से पहले ही इसके कलर ऑप्शंस सामने आ गए हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी Magnite को कुल 8 कलर ऑप्शंस में पेश करने वाली है। इसमें 5 मोनोटोन और 3 डुअल टोन कलर स्कीम्स शामिल हैं।

निसान ने इंजन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, Nissan Magnite के एंट्री लेवल वेरिएंट में नेचुरली एस्पिरेटेड 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है। जो 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन को भी दे सकती है। जो टॉप-एंड वेरिएंट में दिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.