लॉन्च हुई सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 100km, महज इतनी है कीमत

The new Roadlark electric cycle की तस्वीर (फोटो साभार : Nexzu)

कंपनी द्वारा The new Roadlark electric cycle के नाम से एक साइकिल लॉन्च की गई है जो सिंगल चार्ज में 100 किमी तक चलने में सक्षम है। इस साइकिल को मजबूत कोल्ड रोल्ड स्टील फ्रेम ऑटोमोटिव ग्रेड बिल्ड क्वालिटी और कस्टमर सेंट्रिक फीचर्स के साथ उतारा गया है।

BhavanaMon, 19 Apr 2021 03:03 PM (IST)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nexzu Mobility Electric Cycle : भारत के प्रमुख ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सज़ू मोबिलिटी ने एक नया मेड इन इंडिया सुपर लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा The new Roadlark electric cycle के नाम से एक साइकिल लॉन्च की गई है, जो सिंगल चार्ज में 100 किमी तक चलने में सक्षम है। इस साइकिल को मजबूत कोल्ड रोल्ड स्टील फ्रेम, ऑटोमोटिव ग्रेड बिल्ड क्वालिटी और कस्टमर सेंट्रिक फीचर्स जैसे रिमूवेबल बैटरी और डुअल डिस्क ब्रेक के साथ उतारा गया है।

​​रोडलार्क के लॉन्च के साथ नेक्सज़ू भारत में ई-साइकिल सेगमेंट में अपने कदम मजबूत कर रही है। इसमें कंपनी ने एक 8.7Ah लाइटवेट रिमूवेबल बैटरी और 5.2Ah इन.फ्रेम बैटरी का प्रयोग किया है, जिसे घरेलू सॉकेट के माध्यम से घर पर चार्ज किया जा सकता है। नई रोडलार्क में पैडल मोड पर 100 किमी की राइडिंग रेंज और थ्रॉटल मोड की 75 किमी की रेंज का दावा किया गया है। वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो यह ई-बाइक सुरक्षित और आरामदायक सवारी अनुभव के साथ 25 किमी प्रति घंटे की गति तक पहुंचती है।

इसमें सुरक्षा के लिहाज से दोहरे वेंटिलेटिड डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। भारत में इसे लोग कंपनी के 90 टच पॉइंट के माध्यम से या आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जानकारी  के लिए बता दें, इसकी कीमत 42 हजार रुपये तय की गई है। The new Roadlark electric cycle की लांचिंग पर बात करते हुए नेक्सज़ू मोबिलिटी के सीओओ राहुल शौनक ने कहा कि "हम नई रोडलार्क को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। हल्की स्वैपेबल बैटरी और 100 किमी राइडिंग रेंज के साथ यह साइकिल लोगों को काफी पसंद आएगी।"

"नए रोडलार्क के साथ हम सुपर लंबी दूरी की इलेक्ट्रिक साइकिल की पेशकश करके हम ग्राहकों को प्रसन्न करने के इच्छुक हैं।" Roadlark अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ राइडर्स के पास अपनी राइडिंग जरूरतों के अनुसार बदलने का विकल्प इस साइकिल में दिया गया है। 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.