2022 Maruti Celerio का सामने आया साफ लुक, फ्रंट और रियर से पूरी तरह बदल गई हैचबैक!

मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर हैचबैक सेलेरियो के नई पीढ़ी के मॉडल को अगले महीने लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की इस कार की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई जहां सेलेरियो के फ्रंट से लेकर रियर तक के लुक का खुलासा हुआ।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:46 PM (IST)
2022 Maruti Celerio का सामने आया साफ लुक, फ्रंट और रियर से पूरी तरह बदल गई हैचबैक!
2022 Maruti Celerio का सामने आया साफ लुक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अगले महीने भारतीय बाजार में नई पीढ़ी की सेलेरियो एंट्री-लेवल हैचबैक पेश करने के लिए कमर कस रही है। अब कार को नवंबर में आधिकारिक लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर स्पष्ट स्पाई शॉट्स में देखा गया है। नई इमेज में कार के एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर के बारे में भी जानकारी दी गई है।

नई 2022 सेलेरियो के कंप्लीट डिजाइन में बड़े परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। इसमें नए डिज़ाइन किए गए फ्रंट हेडलैम्प्स हैं जिनमें एक अंडाकार डिज़ाइन वाली फ्रंट ग्रिल को फिर से डिजाइन किया गया है। जैसा कि नई स्विफ्ट में देखा गया है, ग्रिल के बीच में एक स्लीक क्रोम बार भी है। वहीं नीचे, सामने वाले बंपर को भी रीमास्टर्ड किया गया है, जिससे कार काफी फ्रेश और मॉडर्न अपील करती है।

हालांकि तस्वीरों में कार का साइड प्रोफाइल बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा है, उम्मीद है कि नए अलॉय व्हील्स इसमें दिये जा सकते हैं, जबकि पैसेंजर्स को ज्यादा केबिन स्पेस से भी फायदा हो सकता है। कंपनी ने कार के रियर प्रोफाइल को भी अपडेट किया है जिसमें अब रीमॉडेल्ड टेल लाइट्स और एक नया रियर बम्पर है। टेल लैम्प्स एक स्क्वैरिश डिज़ाइन के साथ दिया जा सकता है और अपडेटेड रियर बम्पर में अब लाइट रिफ्लेक्टर भी जोड़े गए हैं जो इसे और अधिक परिष्कृत रूप देते हैं।

नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी सेलेरियो अपने लॉन्च होने के बाद हुंडई सैंट्रो, टाटा टियागो और डैट्सन गो को टक्कर देती रहेगी। सेलेरियो को कंपनी ने पहली बार 2015 के आसपास लॉन्च किया था, उम्मीद की जा रही है कि नई सेलेरियो अपेक्षाकृत सस्ती निजी वाहन की तलाश करने वाले कई लोगों के लिए पसंदीदा विकल्प बन सकती है। नई सेलेरियो के बारे में अधिक जानकारी अगले कुछ हफ्तों में सामने आएगी। 

chat bot
आपका साथी