क्या टीवीएस भारत मे अगले महीने पेश करेगी एक नया वाहन? जानें क्या कहता है कंपनी का टीजर

कंपनी द्वारा इस नए TVS टू-व्हीलर को 7 अक्टूबर 2021 को लॉन्च करने की उम्मीद है। अफसोस की बात है कि कंपनी अपनी आगामी पेशकश के बारे में चुप्पी साधे हुई है। फिलहाल कंपनी द्वारा जारी किया गया टीज़र आगामी टीवीएस उत्पाद के बारे में कुछ भी नहीं बताता है।

BhavanaSun, 26 Sep 2021 05:37 PM (IST)
कंपनी द्वारा इस नए TVS टू-व्हीलर को 7 अक्टूबर, 2021 को लॉन्च करने की उम्मीद है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tvs New Vehicle: प्रसिद्व दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS ने पिछले कुछ महीनों में अपने लाइनअप में दो नए प्रोडक्ट जोड़े हैं। जिसमें पहले कंपनी ने अपडेटेड Apache RR 310 को और फिर ऑल-न्यू TVS रेडर को लॉन्च किया। जिसे (Tvs Raider) कई सेगमेंट-बेस्ट फीचर्स के साथ कम्यूटर मोटरसाइकिल बनाने की कंपनी की कोशिश की गई है। हाल ही में लॉन्च किए गए दोनों टीवीएस का उद्देश्य स्पोर्टी अपील वाले उत्पादों की पेशकश करना था।

लॉन्च कर सकती है अपडेटेड Jupiter

अपने नए वाहन की लांचिंग की तरफ इशारा करते हुए कंपनी ने हाल ही में टीजर जारी किया है। कंपनी द्वारा इस नए TVS टू-व्हीलर को 7 अक्टूबर, 2021 को लॉन्च करने की उम्मीद है। अफसोस की बात है कि कंपनी अपनी आगामी पेशकश के बारे में चुप्पी साधे हुई है। फिलहाल कंपनी द्वारा जारी किया गया टीज़र आगामी टीवीएस उत्पाद के बारे में कुछ भी नहीं बताता है। हालाँकि, इतना जरूर कहा जा सकता है, कि ब्रांड अब अपने स्कूटर पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर विचार कर रही है। कंपनी अगले महीने अपडेटेड Jupiter का खुलासा कर सकती है क्योंकि स्कूटर में बदलाव होने वाला है।

हम यह भी उम्मीद करते हैं कि टीवीएस अपने आगामी दोपहिया वाहनों को स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस करेगा। वहीं आने वाले टीवीएस प्रोडक्ट में अन्य फीचर्स जैसे  इंडिकेटर लाइट, इकोनोमीटर, साइलेंट स्टार्ट सिस्टम और स्टॉप-गो तकनीक मौजूद होंगे। कुछ रिपोर्टों में उल्लेख किया गया है कि नया टीवीएस उत्पाद उसी 125 सीसी इंजन का उपयोग करेगा जिसका उपयोग एनटॉर्क पर किया जा रहा है। 

125 cc सेगमेंट पर कंपनी की नजर

 TVS इस वर्तमान में सबसे प्रसिद्व 125 cc सेगमेंट में बड़ा हिस्सा हासिल करने के लिए भी नया वाहन पेश कर सकती है, जिसमें वर्तमान में Honda Activa 125 और Suzuki Access 125 का दबदबा है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी अपने आगामी उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी साझा करेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.