Harley-Davidson ने जारी किया दमदार मोटरसाइकिल का टीजर, 13 जुलाई को होगी अनवील

Harley-Davidson ने टीज़र मॉडल के सिल्हूट को इवोल्यूशन से रेवोल्यूशन तक कैप्शन के साथ दिखाया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक नई बाइक के नाम और इससे जुड़ी अन्य किसी भी डीटेल का खुलासा नहीं किया है।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:40 AM (IST)
Harley-Davidson ने जारी किया दमदार मोटरसाइकिल का टीजर, 13 जुलाई को होगी अनवील
Harley-Davidson ने जारी किया दमदार मोटरसाइकिल का टीजर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley-Davidson ने अपनी अपकमिंग नई मोटरसाइकिल का एक टीज़र जारी किया है जिसे 13 जुलाई 2021 को अनवील किया जाने वाला है। टीज़र मॉडल के सिल्हूट को "इवोल्यूशन से रेवोल्यूशन तक" कैप्शन के साथ दिखाया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक नई बाइक के नाम और इससे जुड़ी अन्य किसी भी डीटेल का खुलासा नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि अपकमिंग मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन कस्टम 1250 हो सकती है।

बाइक निर्माता ने पुष्टि की है कि आगामी हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल रेवोल्यूशन मैक्स प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी जो पैन अमेरिका 1250 पर भी आधारित है। नई बाइक में "बेजोड़ हार्ले-डेविडसन तकनीक, प्रदर्शन और शैली" की पेशकश करने का दावा किया गया है। कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसमें मोटरसाइकिल की डीटेल्स तो नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन इसके डिजाइन का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है जो बेहद ही मस्क्यूलर और अग्रेसिव होने वाला है।

On July 13 #HarleyDavidson will introduce power and performance like you’ve never experienced. Join the reveal. Sign up ➡️ https://t.co/aKSXpwmI18" rel="nofollow#EvolutionBecomesRevolution pic.twitter.com/XcHS0hkwLQ

— Harley-Davidson Ind (@HarleyIndia) June 22, 2021

इंजन और पावर की बात करें तो हार्ले डेविडसन कस्टम 1250 उसी 1250cc लिक्विड-कूल्ड वी-ट्विन यूनिट का उपयोग करेगा जो पैन अमेरिका 1250 में लगाया गया है। जबकि एडवेंचर बाइक 9,000rpm पर 152.2PS की दावा की गई शक्ति और 6,750rpm पर 127Nm का टार्क प्रदान करती है। मोटर को कस्टम 1250 के लिए ट्यून किया जा सकता है। यह मोटरसाइकिल इनवर्टेड फ्रंट फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस हो सकती है। ब्रेकिंग के लिए मोटरसाइकिल के फ्रंट में ब्रेम्बो कैलिपर्स के साथ रियर में डिस्क ब्रेक ऑफर किया जा सकता है।  

Harley-Davidson की अपकमिंग मोटरसाइकिल अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसमें दमदार इंजन के साथ ही बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे जिन्हें ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। कब तक ये मोटरसाइकिल मार्केट में दस्तक देगी इस बात की जानकारी भी 13 जुलाई को सामने आ सकती है।

chat bot
आपका साथी