MG One SUV से उठा पर्दा, स्पोर्टी एक्सटीरियर फीचर्स से है लैस

डिजाइनर्स ने MG One को तैयार करने में डीटेलिंग का काफी ख्याल रखा है। हर छोटी बारीकी पर काम किया गया है जिससे एसयूवी को बेहतर डिजाइन दिया जा सके। एसयूवी का डिजाइन सिंपल है फिर भी ये काफी स्पोर्टी और स्टाइलिश नजर आती है।

Vineet SinghThu, 29 Jul 2021 01:10 PM (IST)
MG One SUV से उठा पर्दा, स्पोर्टी एक्सटीरियर फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी मॉरिस गैरेज (एमजी) 30 जुलाई को अपनी नई मिड-साइज एसयूवी MG One को ग्लोबली पेश करने जा रही है। इससे पहले ही कंपनी ने एमजी वन की नई तस्वीरें जारी कर दी हैं। आपको बता दें कि ये एसयूवी SIGMA आर्किटेक्चर पर तैयार की जाएगी। इसका लुक बेहद ही स्पोर्टी और स्टाइलिश है। एमजी वन की जो तस्वीरें जारी की गई हैं वो दो एक्सटीरियर कलर में हैअन जिनमें पहला बबल ऑरेंज है तो वहीं दूसरा वाइल्डरनेस ग्रीन है। एसयूवी की ग्रिल गनमेटल ग्रे कलर की है जिसपर MG का बड़ा लोगो भी लगाया गया है।

डिजाइनर्स ने इस एसयूवी को तैयार करने में डीटेलिंग का काफी ख्याल रखा है। हर छोटी बारीकी पर काम किया गया है जिससे एसयूवी को बेहतर से बेहतर डिजाइन दिया जा सके। एसयूवी का डिजाइन बेहद सिंपल है लेकिन फिर भी ये काफी स्पोर्टी और स्टाइलिश नजर आती है। कंपनी ने एसयूवी के डिजाइन को ज्यादा कॉम्प्लिकेट नहीं किया है लेकिन ऐसे स्टाइलिंग एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया है जिससे ये अट्रैक्टिव नजर आ रही है।

अगर बात करें फीचर्स की तो ऐसा माना जा रहा है कि एमजी वन में बड़ी टचस्क्रीन, सनरूफ के साथ कनेक्टेड कार तकनीक, वेन्टिलेटेड सीट्स, एयर प्यूरीफायर, वॉइस कमांड सिस्टम के साथ ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स जैसे बेहतरीन फीचर्स से लैस किया जाएगा।

हालांकि एमजी वन के इंजन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस दमदार एसयूवी में एमजी हेक्टर वाला 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन ऑफर किया जा सकता है। यह इंजन 180 bhp की मैक्सिमम पावर को पुश करेगा। ट्रांसमिशन में मैनुअल और ऑटोमैटिक विकल्प शामिल हो सकते हैं।

भारत में लॉन्च होने पर एमजी वन एसयूवी Hyundai Creta, Kia Seltos, Tata Harrier और Jeep Compass जैसी बेहद पॉपुलर एसयूवीज को टक्कर देगी। मौजूदा समय में एमजी के लाइनअप की बात करें तो इसमें हेक्टर, हेक्टर प्लस, जेडएस ईवी और ग्लोस्टर शामिल हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.