MG की अप​कमिंग कार में अब इस्तेमाल होगी Jio की हाई-स्पीड इन-कार कनेक्टिविटी, कंपनी ने किया करार

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एमजी की आगामी मिड साइज एसयूवी (ZS Petrol) के ग्राहकों को न केवल महानगरों में बल्कि छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में भी कनेक्टिविटी के साथ-साथ जियो के इंटरनेट पहुंच से लाभ होगा।

By BhavanaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:31 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:57 PM (IST)
MG की अप​कमिंग कार में अब इस्तेमाल होगी Jio की हाई-स्पीड इन-कार कनेक्टिविटी, कंपनी ने किया करार
एमजी भारत में हेक्टर और जेडएस ईवी जैसे मॉडल को सेल करती है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Tiesup with Jio:  ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने अपनी अपकमिंग मिड साइज एसयूवी के लिए इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) सुविधाओं के लिए डिजिटल सेवा प्रदाता जियो इंडिया (Jio India) के साथ करार किया है। एमजी भारत में हेक्टर और जेडएस ईवी जैसे मॉडल को सेल करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एमजी की आगामी मिड साइज एसयूवी के ग्राहकों को न केवल महानगरों में बल्कि छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में भी कनेक्टिविटी के साथ-साथ जियो के व्यापक इंटरनेट पहुंच से लाभ होगा।

बता दें, एमजी जल्द ही अपनी जेडएस एसयूवी के पेट्रोल वर्जन को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है, और वाहन को जियो इंडिया के साथ कंपनी की साझेदारी से फायदा हो सकता है। क्योंकि Jio का 4G नेटवर्क देश के दूर-दराज के हिस्सों में भी आने वाली MG SUV के ग्राहकों को हाई-स्पीड इन-कार कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। Jio के कनेक्टेड व्हीकल सॉल्यूशन को हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और कनेक्टिविटी के रूप में देखा जा रहा है जो इस्तेमाल करने वाले को चलते-फिरते ट्रेंडिंग इंफोटेनमेंट और रीयल-टाइम टेलीमैटिक्स तक पहुंचने में सक्षम करेगा।

अपकमिंग एसयूवी में इस्तेमाल होगी नई तकनीक

एमजी मोटर्स इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर निदेशक राजीव चाबा ने कहा कि तकनीक और इनोवेशन ऑटोमोबाइल उद्योग में कनेक्टेड कार स्पेस का नेतृत्व कर रहे हैं। वर्तमान सॉफ्टवेयर से चलने वाले उपकरणों पर तेजी से केंद्रित है, और आईओटी स्पेस में जियो जैसे टेक-इनोवेटर के साथ हमारी वर्तमान साझेदारी एमजी मोटर को एक तकनीक के रूप में स्थापित करने की दिशा में एक कदम है। उन्होंने कहा कि जियो के साथ साझेदारी यह सुनिश्चित करेगी कि कंपनी की अगली मिड साइज आकार की कनेक्टेड एसयूवी ड्राइविंग अनुभव को और सरल बनाए। एमजी मोटर्स की नई मिड-साइज एसयूवी के साल की आखिरी तिमाही में सड़कों पर उतरने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी