MG Hector Plus हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

MG Motor India ने MG Hector Plus को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है यहां इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए। (फोटो साभार MG Motor India)

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 02:21 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 02:21 PM (IST)
MG Hector Plus हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
MG Hector Plus हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Motor India ने भारतीय बाजार में MG Hector Plus को लॉन्च कर दिया है। अब यह एसयूवी भारत में ऑफिशियली बिक्री के लिए आज से उपलब्ध हो गई है। कीमत की बात की जाए तो MG Hector Plus की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 13.48 लाख रुपये से 18.53 लाख रुपये तक तय की गई है।

डाइमेंशन और डिजाइन: डाइमेंशन की बात की जाए तो MG Hector Plus SUV की लंबाई 4720 mm, चौड़ाई 1835 mm, ऊंचाई 1760 mm, व्हीलबेस 2750 mm है। लुक और डिजाइन की बात करें तो MG Hector Plus में बिल्कुल ब्लैक ग्रिल, नई एलईडी डीआरएलएस, रिवाइज्ड हैडलाइट, एलईडी प्रोजेक्टर यूनिट और फ्लोटिंग इंडीकेटर दिए गए हैं। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो MG Motor India ने Hector Plus के लिए Starry Sky Blue, Candy White, Aurora Silver, Burgundy Red, Starry Black और Glaze Red कलर्स की पेशकश की है।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो MG Hector Plus में कैप्टन सीट, स्मॉक्ड शेपिया ब्राउन लैदर अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड पर लैदर पैड दिए गए हैं। इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें 10.4 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है इसी का साथ i-Smart टेक्नोलॉजी से लैस होकर 55 कनेक्टिड फीचर्स देता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 एंबिएंट लाइटिंग, लैदर व्रेप्ड स्टीयरिंग व्हील इंफिनिटी साउंड सिस्टम, पैनॉरमिक सनरूफ और पावर ड्राइवर सीट दी गई हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस SUV में 6-एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीड, 360- डिग्री कैमरा और अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो MG Hector Plus 1.5-Litre Petrol इंजन दिया गया है जो कि 141 Hp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन DCT ट्रांसमिशन से लैस है। दूसरा 1.5-litre Petrol Hybrid इंजन दिया गया है जो कि 141 Hp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 6MT ट्रांसमिशन से लैस है। तीसरा 2.0-Litre Diesel इंजन दिया गया है जो कि 168 Hp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 6MT ट्रांसमिशन से लैस है। 

chat bot
आपका साथी