MG Hector को खरीदने के बाद से लगातार परेशान ग्राहक ने शुरू किया कंपनी के खिलाफ कैंपेन, डीलर ने साधी चुप्पी

इनके अनुसार कार खरीदनें के महज 4 महीनों के भीतर ही हेक्टर के Axle ने काम करना बंद कर दिया था। जिसके बाद इन्होंने उसे सही कराया। और इस घटना के फिर से 5 महीने बाद कार का इंजन फेल हो गया।

BhavanaSun, 25 Jul 2021 02:44 PM (IST)
बीते दो सालों से ये लगातार हेक्टर के ब्रेक डाउन से परेशान हैं।

नई दिल्ली, भावना चौधरी। ब्रिटिश की वाहन निर्माता एमजी मोटर्स ने भारत में हेक्टर के जरिए अपनी शुरुआत की थी। इस कार को भारतीय ग्राहकों का अच्छा खासा रेस्पॉन्स भी मिला। लेकिन कंपनी अब ग्राहक क्वालिटी को अनदेखा करती नजर आ रही है। दरअसल, हमसे बीते कुछ दिनों से लगातार एक ग्राहक जुड़े हुए हैं, जो एमजी मोटर्स कंपनी और उसके डीलर से काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं यह ग्राहक सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से हेक्टर को ना खरीदनें की गुहार लगा रहे हैं।

यहां दिलचस्प बात है, कि कंपनी की इसमें कोई रूचि नहीं है, कि हेक्टर के ​मालिक को क्या परेशानी है, और क्यों वह लगातार लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं। खैर हम आपको बताते हैं कि आखिर कहानी क्या है। दरअसल, नोएडा के रहने वाले सोमदत्त कोशिक ने 2019 में हेक्टर का टॉप डीजल मॉडल खरीदा था। हर ग्राहक की तरह ही उनके भी अपनी कार को लेकर कुछ खास सपने थे। लेकिन बीते दो सालों से ये लगातार हेक्टर के ब्रेक डाउन से परेशान हैं।

इनके अनुसार कार खरीदनें के महज 4 महीनों के भीतर ही हेक्टर के Axle ने काम करना बंद कर दिया था। जिसके बाद इन्होंने उसे सही कराया। और इस घटना के फिर से 5 महीने बाद कार का इंजन फेल हो गया। वाहन में किसी भी तरह की परेशानी होना आम है, लेकिन एस परेशानी का समाधान डीलर और कंपनी द्वारा ना करना कोई आम बात नहीं है। सोमदत्त लगातार डीलरशिप से अपने वाहन को ठीक करने या मॉडल को एक्सचेंज करने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कंपनी डीलरशिप पर और डीलर कंपनी पर टाल रहा है।

एमजी मोटर्स के लिए भारत में यह एक शुरुआती दौर है, इससे पहले भी हेक्टर में आगे लगने की घटना बीते साल खूब चर्चा में रही। हेक्टर को खरीदनें के महज 15 दिन के भीतर ही नए मॉडल ने आग पकड़ ली थी। बावजूद इसके कंपनी समस्या को अनदेखा कर रही है।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.