MG Gloster कल होगी भारत में लॉन्च, ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

अभी हाल ही में कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी करके भारत में MG Gloster के ऑफ-रोडिंग स्किल्स दिखाए थे जो काफी बेहतरीन हैं। ऑफ रोडिंग के लिए इस कार में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिनकी मदद से आप इसे किसी भी तरह के रास्तों पर चला सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:01 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:01 AM (IST)
MG Gloster कल होगी भारत में लॉन्च, ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स
MG Gloster कल भारत में लॉन्चिंग को तैयार। (Photo Credit: MG Motors)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Motors कल यानी 24 सितंबर को भारत में अपनी धाकड़ एसयूवी MG Gloster को लॉन्च करने के लिए तैयार है। एमजी ग्लॉस्टर एक प्रीमियम एसयूवी है जो किसी भी तरह के रास्तों पर चलने के लिए सक्षम है। इस एसयूवी में कई ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं जो इसे अलग-अलग रास्तों पर चलने में सक्षम बनाते हैं।

अभी हाल ही में कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी करके भारत में इस एसयूवी के ऑफ-रोडिंग स्किल्स दिखाए थे जो काफी बेहतरीन हैं। ऑफ रोडिंग के लिए इस कार में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिनकी मदद से आप इसे किसी भी तरह के रास्तों पर चला सकते हैं।

Gloster में ऑन-डिमांड इंटेलिजेंट फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ-साथ कई ड्राइव मोड्स जैसे Rock, Sand, Mud, Snow आदि दिए गए हैं। इन मोड्स की बदौलत ये प्रीमियम एसयूवी खराब से ख़राब रास्तों पर आसानी से चल सकती है।

मोड बदलकर इसे आप कीचड़ और पानी भरे रास्तों से लेकर रेतीले और चट्टान वाले रास्तों पर भी आसानी से चला सकते हैं। इस एसयूवी में ग्राहकों को ABS के साथ EBD, कर्व ब्रेक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे।

एसयूवी में फ्लैट बॉटम 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ 12.3-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वॉइस कमांड, सनरूफ और लेदर सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर मिल सकते हैं। इसके साथ-साथ ग्लोस्टर थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंबिएंट लाइटिंग, लॉर्ज पैनोरैमिक सनरूफ, 8.0 डिजिटल इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन, 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेशन के साथ पावर्ड फ्रंट सीट्स के साथ आएगी। 

अंतरराष्ट्रीय बाजार में ग्लोस्टर में 2.0-लीटर 4-सिलेंडर युक्त डीजल इंजन मिलता है, इसके अलावा इसके पेट्रोल मॉडल पर चार-पॉट टर्बो 2.0-लीटर इंजन भी मौजूद है। इन दोनों ही इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 8-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ उपलब्ध कराया गया है।

chat bot
आपका साथी