मर्सिडीज की गाड़ियों के लिए अब आसान होगा लोन लेना, कंपनी ने इस बैंक के साथ किया समझौता

बता दें मर्सिडीज-बेंज का आइकन अब एसबीआई के योनो(Yono) ऐप पर सक्रिय है। इस ऐप के जरिए अगर ग्राहक कार बुक करते हैं तो ज्यादा लाभ मिलता है। जो करीब 25000 रुपये तक की राशि का हैं। वहीं यह ऑफर को 31 दिसंबर 2020 तक मान्य होगा।

By BhavanaEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:48 AM (IST)
मर्सिडीज की गाड़ियों के लिए अब आसान होगा लोन लेना, कंपनी ने इस बैंक के साथ किया समझौता
मर्सिडीज-बेंज की कारों की प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो साभार: मर्सिडीज)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mercedes Ties-up with SBI: देश में कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था डगमगा गई है। जिसके लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए के लिए वाहन निर्माता कंपनियां कई ऐसी स्कीम पेश कर रही हैं। जिनमें वाहन को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। बता दें, जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एसबीआई के साथ करार किया है। जिसके तहत मर्सिडीज की गाड़ियों को लोन पर लेने के कई विकल्प दिए जाएंगे।

Yono ऐप से ऐसे उठाएं लाभ: बता दें, मर्सिडीज-बेंज का आइकन अब एसबीआई के योनो(YONO) ऐप पर सक्रिय है। इस ऐप के जरिए अगर ग्राहक कार बुक करते हैं तो ज्यादा लाभ मिलता है। जो करीब 25,000 रुपये तक की राशि का हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर को 31 दिसंबर 2020 तक मान्य किया जाएगा। वहीं ग्राहकों को योनो ऐप के जरिए कुल लोन, डीलरशिप पर जाने के समय, ऑनलाइन बुकिंग की पुष्टि के साथ-साथ एसबीआई से ऋण की मंजूरी के लिए लेटर भी दिया जाएगा। 

आकर्षक ब्याज दर का लाभ: इस ऑफर के तहत SBI दो से पांच साल की लोन अवधि के लिए आकर्षक ब्याज दरों की भी पेशकश कर रहा है। मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने कहा कि "उनकी कंपनी एक नए संभावित ग्राहक आधार तक पहुंचने की लगातार कोशिश कर रही है।"

बैंक ने पहली बार किया सहयोग: यह पहली बार है जब जर्मन ब्रांड किसी बैंक के साथ सहयोग कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि "मर्सिडीज के ग्राहक भारत के सबसे बड़े बैंक के माध्यम से ऋण प्रक्रिया को पाकर बहुत खुश होंगे। कंपनी ने कहा कि इस टाई-अप के तहत SBI (हाई नेट मूल्य वाले व्यक्ति) HNI ग्राहक पूरे भारत में 17 सर्किलों में मर्सिडीज-बेंज के साथ सहयोग कर सकेंगे।"

chat bot
आपका साथी