लग्जरी गाड़ियों की ब्रिकी में आया उछाल, Mercedes को इस नवरात्रि मिलें 550 नए ग्राहक, देखें रिपेार्ट

बताते चलें कि भारत में आज भी लग्जरी गाड़ियों में Mercedes-Benz सबसे पहले नंबर पर काबिज है। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपनी लाइनअप रेंज पर कई ऑफर्स भी दे रही है। जिनके तहत 7.99% के इंटरेस्ट लोन के साथ 39999 रुपये ईएमआई का विकल्प दिया जा रहा है।

By BhavanaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 08:54 AM (IST)
लग्जरी गाड़ियों की ब्रिकी में आया उछाल, Mercedes को इस नवरात्रि मिलें 550 नए ग्राहक, देखें रिपेार्ट
Mercedes-Benz की गाड़ियों की प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो साभार: Mercedes-Benz)

नई दिल्ली ऑटो डेस्क। Mercedes-Benz: भारत में कोरोना का असर वाहनों की ब्रिकी पर महज शुरुआती दौर तक ही सीमित रहा। जैसे-जैसे दिवाली पास आ रही है, लोग वाहनों को खरीदनें में ​दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हाल ही में मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने घोषणा की उसनें नवरात्रि और दशहरा के दौरान 550 नई कारों की डिलीवरी की है। जिसमें दिल्ली-एनसीआर में कुल 175 कारों की डिलीवरी की गई है। वहीं कंपनी को उम्मीद है कि दिवाली और धनतेरस अवधि के दौरान ब्रिकी में भारी इजाफा देखा जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने हाल ही में ‘Unlock Celebrations’ कैम्पेन शुरू किया है, जिसमें ग्राहकों की प्रतिक्रिया और ड्राइविंग पूछताछ को प्रोत्साहित किया जा रहा है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की सी-क्लास, ई-क्लास सेडान, जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी की मांग सबसे ज्यादा है। जहां एक तरफ लग्जरी वाहन सेगमेंट कोरोना के कारण लंबे समय तक खाली हाथ रहा। वहीं अब इस ब्रिकी आंकड़ें के साथ भविष्य में वृद्धि के संकेत हैं।

बताते चलें कि भारत में आज भी लग्जरी गाड़ियों में Mercedes-Benz सबसे पहले नंबर पर काबिज है। डिजाइन से लेकर कंफर्ट और इंटीरियर तक में ये गाड़ियां बेस्ट होती है। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपनी लाइनअप रेंज पर कई सारे ऑफर्स भी दे रही है। जिनके तहत 7.99% के इंटरेस्ट लोन के साथ कम से कम 39,999 रुपये ईएमआई का विकल्प दिया जा रहा है। वहीं कंपनी हाल ही में इलेक्ट्रिक सेगमेंट में प्रवेश करते हुए अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार EQC को भी लॉन्च कर चुकी है।  

मर्सिडीज ईक्यूसी भारत की पहली लक्जरी इलेक्ट्रिक कार है, इसकी कीमत 99.30 लाख रुपये तय की गई है। यह कार दो इलेक्ट्रिक मोटर्स से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 350 किमी तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है।

chat bot
आपका साथी