Maserati की दूसरी लग्जरी एसयूवी Grecale से 16 नवंबर को उठेगा पर्दा, जानें क्या होगी इसकी खासियत

आगामी Maserati Grecale के लेवांटे के समान डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। इसके सेंटर में त्रिशूल लोगो के साथ एक बड़ी और बोल्ड दिखने वाली जालीदार फ्रंट ग्रिल है। ग्रिल के किनारे शार्प एलईडी हेडलैम्प्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स हैं।

BhavanaThu, 23 Sep 2021 08:22 AM (IST)
Maserati Grecale जियोर्जियो प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maserati Grecale Unveil Update:  इटली की लग्जरी कार ब्रांड मासेराती ने बुधवार को घोषणा की है, कि वह इस साल 16 नवंबर को मिलानो में अगली एसयूवी Grecale को पेश करेगी। कार निर्माता का दावा है कि अपनी अन्य कारों की तरह, ग्रीकेल एसयूवी ने भी हवा से अपना नामकरण अपनाया है। बता दें, कार ब्रांड Maserati को दुनिया की सबसे प्रसिद्ध हवाओं के बाद अपनी कारों का नामकरण करने के लिए जाना जाता है।

इस परंपरा की शुरुआत 1963 में मिस्ट्रल से हुई थी। जिसके बाद घिबली, बोरा और खामसीन का स्थान रहा। वहीं 2016 में, मासेराती ने अपनी पहली एसयूवी लेवांटे को समान नामकरण रणनीति के साथ पेश किया। कार निर्माता का मानना ​​है कि आने वाली Grecale, जो इसकी दूसरी लक्ज़री SUV होगी, ब्रांड में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और रोज़मर्रा के ड्राइविंग अनुभव को पूरी तरह से बदल देगी।

डिजाइन और फीचर्स पर रिपोर्ट

आगामी मासेराती ग्रीकेल के लेवांटे के समान डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। इसके सेंटर में त्रिशूल लोगो के साथ एक बड़ी और बोल्ड दिखने वाली जालीदार फ्रंट ग्रिल है। ग्रिल के किनारे शार्प एलईडी हेडलैम्प्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स हैं। वहीं फ्रंट बंपर में दो सिरों पर बड़े एयर डैम दिए गए हैं।

इसके साथ ही कार में बड़े और आक्रामक दिखने वाले एलॉय व्हील, एक ढलान वाली छत और एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं। इसके साथ ही कैबिन आलीशान शानदार सुविधाओं और तकनीक की एक वाइड रेंज के साथ मौजूद होगा। हालाँकि, कार निर्माता ने अभी तक इसकी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

ग्रीकेल एसयूवी जियोर्जियो प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। वही इंजन की बात करें तो मासेराती के स्टेबल में पावरट्रेन की एक वाइड रेंज है, और इस आगामी लक्ज़री SUV में एक शक्तिशाली V6 इंजन मिलने की उम्मीद है जिसे एक हाइब्रिड सिस्टम के साथ जोड़ा जाएगा। उम्मीद की जा रही है, कि यह इंजन कार से लगभग 620 hp की पावर आउटपुट देने में सक्षम होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.