महज 6 लाख रुपये में Maruti Swift को बनाया Lamborghini, इंटरनेट पर तस्वीरें देख लोगों ने कहा अद्भुत

सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर नुरुल हक की पीले रंग की मॉडिफाई लैंबॉर्गिनी की तस्वीरें और वीडियो खूब देखी जा रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग लगातार नुरुल के काम की तारीफ कर रहे हैं। जिनमें से कुछ ने इसे अद्भुत काम बताया है।

BhavanaWed, 23 Jun 2021 11:15 AM (IST)
इस मॉडिफाई स्विफ्ट से नजर हटा पाना मुश्किल है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Swift Turns into Lamborghini: भारत में वाहनों को मॉडिफाई करना हमेशा से चर्चा का विषय बना रहता है। इसी तरह की एक तस्वीर आजकल इंटरनेट पर छाई हुई है। जिसमें मारुति स्विफ्ट लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी जैसी दिखाई दे रही है। दरअसल, असम के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पुरानी मारुति स्विफ्ट को एक लेम्बोर्गिनी में बदल दिया है, इस मॉडिफाई स्विफ्ट से लोगों की नजर नहीं हट रही है। आइए विस्तार से बताते हैं मारुति स्विफ्ट से लेम्बोर्गिनी तक के सफर की कहानी:

इंस्टाग्राम पर हुई वीडियो वायरल: करीमगंज जिले के भांगा इलाके के एक मोटर मैकेनिक नुरुल हक ने अपनी पुरानी स्विफ्ट को इतालवी लग्जरी कार की तर्ज पर तैयार किया है। इन्होंने बताया कि इसे मॉडिफाई करने में करीब 6 लाख रुपये का खर्चा आया है। और इसे पूरी तरह से बनाने में कुल 8 महीने का समय लगा है। सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर नुरुल हक की पीले रंग की मॉडिफाई लैंबॉर्गिनी की तस्वीरें और वीडियो खूब देखी जा रही हैं।

इनके पोस्ट पर लोग लगातार नुरुल के काम की तारीफ कर रहे हैं। जिनमें से कुछ ने इसे "अद्भुत" काम बताया है। नुरुल से जब मीडिया ने इस बारे में बातचीत की तो इन्होंने बताया कि " मैं पिछले आठ महीनों से अपने इस प्रोजेक्ट में लगा हुआ हूं, और मेरे इस प्रोजेक्ट का कुल खर्च करीब 6.2 लाख रुपए है।"  नुरुल को लेम्बोर्गिनी कारों से प्यार है। ये बताते हैं, कि लग्जरी कार बनाना और चलाना मेरा सपना था। मैंने YouTube वीडियो देखकर मॉडल के कुछ हिस्सों का निर्माण शुरू किया और अंत में मैंने एक पुरानी मारुति स्विफ्ट कार को अपने सपनों की कार में बदला।

कार के जब्त होने को लेकर डर: नुरुल ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि यह मॉडिफिकेशन इतना महंगा होगा।" उन्होंने कहा, "इंजन और कच्चा माल खरीदने से लेकर इसे अंतिम रूप देने तक में कुल खर्च लगभग 6,20,000 था। मुझे नहीं पता कि इस तरह के मॉडिफिकेशन कानूनी है, या नहीं। मैं फिलहाल पूरे राज्य में कार चलाना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि पुलिस मुझे गिरफ्तार नहीं करेगी और मेरी कार को जब्त नहीं करेगी।"

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.