दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

टाटा के बाद अब मारुति सुजुकी ने बढ़ाया कारों का फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड

मारुति सुजुकी ने बढ़ाया कारों का फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड

फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड के लिए जो एक्सटेंशन किया गया है वह उन वाहन मालिकों के लिए है जिनके वाहन की वारंटी और फ्री सर्विस 15 मार्च 2021 से लेकर 31 मई 2021 के बीच एक्सपायर होने वाली है।

Vineet SinghWed, 12 May 2021 04:59 PM (IST)

नई दिल्ली, (पीटीआई)। मारुति सुजुकी इंडिया ने बुधवार को ऐलान किया है कि वह ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वाहनों की फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड को एक्सटेंड कर रहे हैं। दरअसल कोरोनावायरस की सेकंड वेव को देखते हुए ग्राहकों को जो असुविधा हो रही है उससे निपटने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है जिससे उनकी फ्री सर्वेश और वारंटी पर किसी तरह की दिक्कत ना आए। आपको बता दें कि फ्री सर्विस और वारंटी को 30 जून 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड के लिए जो एक्सटेंशन किया गया है वह उन वाहन मालिकों के लिए है जिनके वाहन की वारंटी और फ्री सर्विस 15 मार्च 2021 से लेकर 31 मई 2021 के बीच एक्सपायर होने वाली है। यह जानकारी कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में दी गई है।

कंपनी के इस कदम पर टिप्पणी करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (सेवा) पार्थो बनर्जी ने कहा, "चूंकि कई राज्यों में ग्राहक लॉकडाउन का सामना कर रहे हैं, ऐसे में कंपनी की तरफ से बढ़ाए गए फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड से उन्हें राहत मिलेगी। जैसे जैसे लोगों को लॉक डाउन से ढील मिलेगी वे अपनी सुविधा पर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।"

मंगलवार को, टाटा मोटर्स ने 30 जून तक एक विस्तारित वारंटी और मुफ्त सेवा अवधि की घोषणा की थी। दरअसल कई ग्राहक अपने उन वाहनों की सर्विसिंग नहीं करवा पा रहे हैं, जिनका मेंटेनेन्स होना है। इस समस्या को ध्यान में रखते हुये भारत के टाटा मोटर्स ने एक अनूठी पहल की है। कंपनी ग्राहकों को आसान और बाधारहित बिक्री-अनुभव देने का लगातार प्रयास करती रही है। इस प्रयास में उसने आज घोषणा की है कि जिन ग्राहकों का वारंटी और फ्री सर्विस पीरियड (किलोमीटर में नहीं) 1 अप्रैल 2021 से 31 मई 2021 के बीच समाप्ती होने वाला है, उनके लिये इस अवधि को 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.