नये टीज़र वीडियो में Mahindra XUV700 के इंटीरियर का हुआ खुलासा, मिलेंगे बेहद हाइटेक फीचर्स

Mahindra XUV700 Interior and Features स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी बहुप्रतिक्षिक एसयूवी एक्सयूवी 700 के इंटीरियर से पर्दा उठा दिया है। हाल ही में कंपनी ने इसका एक नया टीज़र वीडियो जारी किया जिसमें इसके इंटीरियर को साफ देखा जा सकता है।

By Rishabh ParmarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:40 AM (IST)
नये टीज़र वीडियो में Mahindra XUV700 के इंटीरियर का हुआ खुलासा, मिलेंगे बेहद हाइटेक फीचर्स
नये टीज़र वीडियो में Mahindra XUV700 के इंटीरियर का हुआ खुलासा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा देश में अपनी बहुप्रतीक्षित न्यू-जेनरेशन XUV700 7-सीटर SUV के लॉन्च के लिए कमर कस चुकी है। नई Mahindra XUV700 के 15 अगस्त को ग्लोबल स्तर पर डेब्यू करने की सबसे ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है, जबकि इसका लॉन्च 2 अक्टूबर, 2021 को होने की उम्मीद है। कंपनी ने इसके कई टीज़र वीडियो जारी किए हैं, जो SUV के कुछ हाई-एंड फीचर्स का खुलासा करते हैं।

Innovative, Immersive and Intuitive. Say Hello to AdrenoX, the intelligence that commands the XUV700. https://t.co/cU32cJG9oZ#HelloAdrenoX #HelloXUV700 pic.twitter.com/shqdTjtZG7— MahindraXUV700 (@MahindraXUV700) July 31, 2021

हाल ही में एक्सयूवी 700 का एक नया टीज़र वीडियो सामने आया है। जिसमें पहली बार Mahindra XUV700 के इंटीरियर डिज़ाइन और लेआउट की झलक देखने को मिल रही है। इस 7 सीटर एसयूवी में डुअल-टोन ब्लैक और बेज इंटीरियर स्कीम है। एसयूवी में इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए डुअल एचडी स्क्रीन और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखा जा सकता है। XUV700 के डैशबोर्ड में क्रोम इंसर्ट के साथ क्लटर-फ्री डिज़ाइन दिया गया है। इसके अलावा वॉयस कमांड से ओपन होने वाला सेगमेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ भी दिखाई दे रहा है, जिसे कंपनी ने स्काई रूफ नाम दिया है।

एक्सयूवी 700 के नए टीज़र वीडियो से पता चलता है कि यह सेगमेंट-बेस्ट तकनीकी विशेषताओं के साथ आने वाली है। यह डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, अलग-अलग साउंड मोड के साथ सोनी स्पीकर साउंड सिस्टम, वॉयस कमांड कम्पैटिबिलिटी के साथ एलेक्सा कनेक्टिविटी और वाईफाई जैसी सुविधाओं से लैस है। टीज़र में दावा किया गया है कि XUV700 के नए AI सिस्टम को Adernox कहा जाता है, जिसमें कई तरह के फीचर्स दिए जाने की संभावना है।

वहीं एसयूवी के पिछले टीज़र वीडियोज़ से पता चला था कि नई Mahindra XUV700 में वायरस से सुरक्षा, स्मार्ट दरवाज़े के हैंडल, ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स, व्यक्तिगत सुरक्षा अलर्ट सिस्टम और सेगमेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ के साथ एयर प्यूरीफायर मिलेगा। नया मॉडल सेगमेंट-फर्स्ट ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) के साथ आएगा, जिसमें ऑटोमेटिक क्रूज़ कंट्रोल, झपकी आने का पता लगाना, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ऑटोनॉमस ब्रेकिंग और लेन-कीप असिस्ट जैसे फीचर भी दिये जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी